2 दिन में दो बार हुआ शख्स पर चाकू से हमला, इस बार अस्पताल में घुसकर मारा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1205552

2 दिन में दो बार हुआ शख्स पर चाकू से हमला, इस बार अस्पताल में घुसकर मारा

खंडवा जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज पर देर रात चार लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. रात करीब 2 बजे जिला अस्पताल में घुसकर वार्ड में भर्ती सोहेल नाम के युवक पर चाकू से हमला किया गया. 

मरीज के परिजन

खंडवा: खंडवा जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज पर देर रात चार लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. रात करीब 2 बजे जिला अस्पताल में घुसकर वार्ड में भर्ती सोहेल नाम के युवक पर चाकू से हमला किया गया. हमलावर चार बदमाश थे, जिसमे से एक ने चाकू से वार किए बाकी तीन निगरानी कर रहे थे. दो दिन पूर्व में भी सोहेल पर चाकू से इन्हीं लोगों ने हमला किया था, जिसके बाद उससे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था. 

पानी की कमी से इस इलाके में नहीं बज रहीं शहनाईयां! जानिए क्या है मामला

अब चाकू लगने के बाद उसे इंदौर रेफर किया गया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें आरोपी अस्पताल परिसर के अंदर मरीज को चाकू मार कर भाग रहे थे.

पहले भी इन्होंने किया हमला
घायल मरीज सोहेल के भाई ने बताया कि दो दिन पूर्व में इन्हीं लोगों ने सोहेल पर चाकू से हमला किया था. जिसके बाद से वह जिला अस्पताल में भर्ती था. रात करीब 2 बजे फिर ये लोग अस्पताल में आए और अचानक हमला कर दिया. मरीज सोहेल के परिजन ने बताया कि शाहरुख हथौड़ा, कल्लू , बबलू और कासिम ने मेरे भाई पर चाकू से हमला किया, उसे इंदौर रेफर किया गया है. वहीं इस पूरी घटना के बाद जिला अस्पताल और पुलिस सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान उठ रहे हैं.

ओलंपिक चैंपियन तैयार करने के लिए डांस एकेडमी खोलेगी मध्यप्रदेश सरकार!

आपसी रंजिश का मामला
खंडवा एसपी ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का है. जिसमें दोनों पर एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं. इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूर्व में भी आरोपी द्वारा सोहेल के साथ मारपीट की गई थी और चाकू मारा गया था. जिसके बाद सोहेल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रात में अचानक आरोपियों ने फिर से सोहेल पर हमला किया. कई जगह उसे चाकू लगे हैं. जिसके बाद उसे इंदौर रेफर किया गया है, डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत खतरे से बाहर है.

Trending news