खंडवा में आवारा सांड का आतंक: बुजुर्ग महिला पर किया हमला, टूटी कमर और हाथ, देखें VIDEO
Advertisement

खंडवा में आवारा सांड का आतंक: बुजुर्ग महिला पर किया हमला, टूटी कमर और हाथ, देखें VIDEO

खंडवा में एक आवारा सांड ने महिला को सींग में फंसाकर हवा उछाला फिर सींग पर ही झेलकर सड़क पर पटक दिया. पटककर घसीटा भी. सांड ने सिर्फ 2 सेकेंड में महिला का हाथ और कमर तोड़ दी. घटना 10 अगस्त की शाम की बताई जा रही है. इसका वीडियो अब सामने आया है.

खंडवा में आवारा सांड का आतंक: बुजुर्ग महिला पर किया हमला, टूटी कमर और हाथ, देखें VIDEO

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: शहर में आवारा पशुओं का आतंक बढ़ गया है. सड़क पर इनका जमावड़ा लगा रहता है, जो कभी भी किसी पर हमला कर देता है. इसके कारण कई बड़े हादसे हो जाता है. बुधवार शाम को भी खंडवा के बाजार में एक सांड ने बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है सांड के हमले में महिला की कमर टूट गई है उसका हाथ भी फ्रैक्चर हो गया है.

सड़क से जा रही थी महिला तभी हुआ हमला
घटना बुधवार यानी 10 अगस्त 2022 देर शाम खंडवा के दुबे कॉलोनी क्षेत्र की बताई जा रही है. इसका वीडियो भी सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है की सांड ने गुस्से में जोरदार हमला किया है. महिला सड़क से जा रही थी, तभी सड़क पर घूम रहे सांड ने उसपर हमला कर दिया. आवारा सांड ने महिला को उठा कर फेंक दिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दुकानदार दौड़ कर आए और सांड को भगाया
वीडियो में देखा जा सकता है कि लगभग 80 साल की महिला सुगरा बी शाम के वक्त वह अपने घर लौट रही थीं. तभी सांड ने हमला कर दिया. सांड इतना गुस्से में था कि वह लगातार हमला करता जा रहा. उसने पहले महिला को धक्का दिया, जिससे वो उछलकर जमान में गिर गई. उसके बाद सांड उनपर अपनी सीग से हमला करता रहा. ये देख आसपास के दुकानदार दौड़ कर आए और उन्होंने सांड को भगाने के बाद महिला को अस्पताल पहुंचाया.

लोगों के आक्रोश पर निगम ने की कार्रवाई की बात
स्थानीय लोगों में इस घटना के बाद निगम प्रशासन के खिलाफ आक्रोश है. लोगों ने ऐसे आवारा पशुओं को लेकर नाराजगी जताई है. साथ ही इन्होंने निगम प्रशासन ने इनपर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं महिला के बेटों ने बताया कि उनकी मां गंभीर रूप से घायल है. वो मजदूरी करते हैं उनके पास इतने पैसे नहीं की उसका इलाज करवा सकें. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद निगम प्रशासन ने आवारा पशुओं के खिलाफ अभियान चलाने की बात कही है.

Trending news