Khandwa Crime News: बिस्तर पर सोने से आगबबूला हुआ साथी, पत्थर से सिर कुचलकर की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1502538

Khandwa Crime News: बिस्तर पर सोने से आगबबूला हुआ साथी, पत्थर से सिर कुचलकर की हत्या

मध्य प्रदेश के खंडवा में एक शख्स अपने साथी के बिस्तर पर सो रहा था, जिससे नाराज साथी ने पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी. मृतक शराब की लत के कारण घर से बाहर रहता था और बोतल पन्नी बिनने का काम करता था.

Khandwa Crime News: बिस्तर पर सोने से आगबबूला हुआ साथी, पत्थर से सिर कुचलकर की हत्या

प्रमोद सिन्हा/खंडवाः जिले में एक सिरफिरे ने अपने ही परिचित को मौत के घाट उतार दिया. मृतक का गुनाह सिर्फ इतना था कि वह आरोपी के बिस्तर पर सोया हुआ था. इसी दौरान वहां आरोपी पहुंच गया और उसने गुस्से में आकर पत्थर से सर कुचलकर मार डाला. दोनों ही शहर की गलियों और फुटपाथ पर कबाड़ और प्लास्टिक की पन्नी बीनने का काम करते थे और रात में फुटपाथ पर ही सो जाते थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने हत्या करना स्वीकार किया है. 

जानिए पूरा मामला
खंडवा की पदम नगर थाना पुलिस को कल एक व्यक्ति की लाश नवीन बस स्टैंड पर मिली थी. मृतक का सर कुचला होने के कारण उसके पहचान करने में पुलिस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. पुलिस को मृतक की जेब से कुछ दस्तावेज मिले, जिनके आधार पर पुलिस जानकारी मिली कि यह शव जगदीश नमक व्यक्ति का है, जो जामन्या कला का रहने वाला है.

जानिए क्या कहा पुलिस ने
मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक जगदीश का शव पुलिस को नए बस स्टैंड के पास मिला. वह खालवा के पास जामन्या कला का रहने वाला है.  शराब की लत के कारण उसने घर छोड़ दिया था. बाद में शहर में घूम–घूम कर प्लास्टिक की बोतल, पन्नी आदि बिनने का काम करने लगा और बस स्टैंड पर ही सोने लगा. उसी के साथ मनोज नाम का का युवक भी प्लास्टिक पन्नी बीनने का काम करता है. जिस पन्नी के बिस्तर पर जगदीश का शव बरामद हुआ, उस पर पेन से कुछ चीजें लिखी हुई थी. जिससे पुलिस ने मनोज का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की. 

पूछताछ में हुआ खुलासा
पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर मनोज ने जगदीश की हत्या करना स्वीकार किया. उसने पुलिस को बताया कि जिस पन्नी को बिस्तर बनाकर वह सोता है, उस बिस्तर पर जगदीश सो गया था. उसने जगदीश को उठाया लेकिन जब वह नहीं उठा तो वह गुस्से में आ गया और उसने पत्थर से सिर कुचलकर जगदीश की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः MP Politics: मोहन यादव के बयान पर नहीं थम रहा विवाद! कांग्रेस ने कार्रवाई के लिए उठाया ये बड़ा कदम

Trending news