Kerala Story In Bhopal: भोपाल में बन रही थी 'केरल स्टोरी', HUT ने खेला लव जिहाद और धर्मांतरण का गंदा खेल; इतने लड़के बने मुस्लिम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1696442

Kerala Story In Bhopal: भोपाल में बन रही थी 'केरल स्टोरी', HUT ने खेला लव जिहाद और धर्मांतरण का गंदा खेल; इतने लड़के बने मुस्लिम

Kerala Story In Bhopal: मध्य प्रदेश में हिज्ब-उत-तहरीर (HUT Case Hizb ut Tahrir) के लव जिहाद (Love Jihad) और धर्मांतरण (Conversion ) के गंदा खेल का खुलासा हुआ है. गिरफ्तार 16 में से 8 सदस्य हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम बने थे. इतनी ही नहीं लव जिहाद कर अपनी पत्नियों का भी धर्मांतरण कराया था.

Kerala Story In Bhopal: भोपाल में बन रही थी 'केरल स्टोरी', HUT ने खेला लव जिहाद और धर्मांतरण का गंदा खेल; इतने लड़के बने मुस्लिम

Kerala Story In Bhopal: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में पकड़े गए HUT आतंकी संगठन (HUT Case Hizb ut Tahrir) के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. गिरफ्तार हिज्ब-उत-तहरीर के 16 में से 8 सदस्य हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम (Hindu Boys Became Muslims) बने थे. वहीं राजधानी भोपाल से पकड़े गए 10 में से 5 लड़कों ने इस्लाम कबूला था. इनकी बुरी तरह ब्रेन वॉश किया गया है. धर्मांतरण (Conversion) करने वाले तीन लोग अन्य राज्यों से हैं. गिरफ्तार आरोपियों ने हिंदू लड़कियों से शादी कर मुस्लिम धर्म अपनाने पर मजबूर किया था.

ये भी पढ़ें: भोपाल में 'The Kerala Story' मामले पर भड़के नरोत्तम मिश्रा, बोले इन जेहादी कॉकरोचों को....

- भोपाल से पकड़े जिम ट्रेनर यासीन खान और हैदराबाद से पकड़ा सलीम है सरगना
- जिम ट्रेनर ने हिंदू लड़की से शादी कर उसका कराया था धर्मानंतरण
- सौरभ से बने सलीम ने भी पत्नी का कराया था धर्मांतरण
- ओडिसा का देवी प्रसाद पांडा बना अब्दुल रहमान
- हैदराबाद के बक्स वेनु कुमार मोहम्द अब्बास बना

ये भी पढ़ें: 'हिंदुओं को शहर से निकाला जाएगा', प्रवीण तोगड़िया ने BJP को दी वेकअप कॉल

सीएम शिवराज ने कहा था केरल स्टोरी नहीं बनने देंगे
रविवार को ही मीडियो से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि मध्य प्रदेश की धरती पर लव-जिहाद का कुचक्र नहीं चलने देंगे और राज्य में केरल स्टोरी नहीं बनने देंगे. प्रदेश की धरती पर आतंक के लिए कोई जगह नहीं है. उन्होंने बताया हमने पहले भी सिमी के नेटवर्क को ध्वस्त किया है. चंबल में डकैतों को समाप्त किया है. नक्सलवाद छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश की सीमा तक सीमित रह गया है.

क्या है मामला
एमपी पुलिस, उत्तर प्रदेश एटीएस से इनपुट मिलने के बाद राजधानी भोपाल और छिंदवाड़ा में छापा मार कार्रवाई की थी. यहां से 11 संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा था. इनमें से 10 भोपाल से और 1 छिंदवाड़ा से गिरफ्तार हुआ था. ये सभी (हिज्ब उत तहरीर) HUT जुड़े हुए हैं. कार्रवाई में पुलिस ने इनके पास से संदिग्ध दस्तावेज और देश विरोधी सामग्री जब्त की. इसके बाद कार्रवाई को विस्तारर करते हुए हैदराबाद से भी 5 लोगों को गिरफ्तार किया. सभी 19 मई तक ATS के रिमांड में है.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक के रिजल्ट से MP में अलर्ट क्यों? सिंधिया और समर्थकों को हो सकती है परेशानी

क्या बोले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा
खुलासे के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि इन जेहादी कॉकरोचों के लिए पेस्टिसाइड का काम कर रही है सरकार. किसी को भी बक्सा नहीं जाएगा. जो 16 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं उनमें से 7 आरोपियों के धर्मांतरण की बात समाने आई है. कुछ युवक हिंदू से मुस्लिम बने फिर युवतियों को लव जिहाद में फंसा कर उन्हें मुस्लिम बनाया. हम लगातार देश विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहे आरोपियों पर कार्रवाई कर रहे हैं.

Crocodile On Road: शमशान की पुलिया पर निकल आया 5 फिट का मगरमच्छ, फिर जो हुए Video में देखिए

Trending news