MP News: इंदौर की घटना के बाद मंत्री उषा ठाकुर बोलीं-'कहीं ऐसी हरकतें कांग्रेसी तो नहीं करवा रहे'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1771434

MP News: इंदौर की घटना के बाद मंत्री उषा ठाकुर बोलीं-'कहीं ऐसी हरकतें कांग्रेसी तो नहीं करवा रहे'

Indore Tribal Thrashing Incident: इंदौर में आदिवासी भाइयों पर हुए अमानवीय हमले के मामले में तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. कांग्रेस पार्टी ने शिवराज सरकार की आलोचना करते हुए कार्रवाई की तो वहीं जयस ने गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग की है.

Indore Tribal Thrashing Incident

Indore Tribal Thrashing Incident Update: मध्य प्रदेश (MP News) के इंदौर (Indore News) में आदिवासी भाइयों के साथ अमानवीयता के मामले में वीडियो के आधार पर हुई तीन आरोपियों की गिरफ़्तारी हुई है. वहीं इंदौर में आदिवासी युवकों की बेरहमी से पिटाई को लेकर कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. इस घटना पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव भड़क गये. इसके साथ ही जयस कार्यकर्ता ने आरोपियों के खिलाफ एनएसए और रासुका के तहत कार्रवाई और बुलडोजर चलाने की मांग की है.

जयस ने गृहमंत्री का इस्तीफा मांगा
बता दें कि प्रदेश मे आदिवासियों के साथ बढ़ती बरबर्ता के खिलाफ जयस कार्यकर्ता थाने पहुंचे और उन्होंने शिवराज सरकार से आरोपियों पर NSA व रासुका के तहत कार्रवाई व बुलडोजर चलाने की मांग है. साथ ही नाराज जनजाति युवाओं ने गृहमंत्री के इस्तीफे की मांग की. उन्होंने कहा कि आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त और कड़ी कार्रवाई न होने पर जयस धरना देगी.

Indore News: सीधी के बाद इंदौर में आदिवासियों के साथ अमानवीयता! दो भाइयों के साथ जमकर मारपीट

अरुण यादव ने साधा निशाना
वहीं इंदौर में आदिवासी युवकों पर हुए हमले के मामले में कांग्रेस पार्टी ने शिवराज सरकार की आलोचना की है. कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने वीडियो ट्वीट कर कहा, 'सीधी की घटना के बाद अब धार जिले के आदिवासी भाई को इंदौर में पीटे जाने का दिल दहलाने और शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है. शिवराज जी आखिर आदिवासियों पर अत्याचार कब बन्द होगा ? कहीं यह सोची समझी रणनीति के तहत आदिवासियों को टारगेट तो नहीं किया जा रहा ?'

कहीं ऐसी हरकतें कांग्रेसी तो नहीं करवा रहे: ऊषा ठाकुर
इंदौर की घटना पर शिवराज सरकार में मंत्री अरविंद भदौरिया ने कहा कि मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई होगी. वहीं इस मामले को लेकर मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में कानून बहुत मजबूत. मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं कांग्रेस के आरोपों पर उषा ठाकुर ने कहा मुझे चिंता है , कहीं ऐसी हरकतें कांग्रेसी तो नहीं करवा रहे.

रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा(भोपाल)/आकाश द्विवेदी (भोपाल)

 

 

Trending news