इंदौर छात्रा हत्याकांड: लव ट्रायंगल बना हत्या का कारण! TV शो देखकर रची गई थी साजिश, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2331847

इंदौर छात्रा हत्याकांड: लव ट्रायंगल बना हत्या का कारण! TV शो देखकर रची गई थी साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

Indore Crime News: दो महीने पहले हुई बी.फार्मा छात्रा की हत्या का खुलासा हो गया है. उसकी हत्या की पूरी योजना एक टीवी शो देखकर बनाई गई थी. छात्रा की हत्या के बाद उसके कपड़े और मोबाइल अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए गए थे, लेकिन पुलिस जांच में सच सामने आ गया.

 

इंदौर छात्रा हत्याकांड: लव ट्रायंगल बना हत्या का कारण! TV शो देखकर रची गई थी साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के इंदौर में दो महीने पहले हुई छात्रा की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है. इंदौर से कुछ किलोमीटर दूर शिप्रा थाना क्षेत्र में टीवी सीरियल देखने के बाद लव ट्राइएंगल के चलते बी.फार्मा प्रथम वर्ष की छात्रा की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने आज मामले का खुलासा करते हुए एक युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल पूरी घटना इंदौर के शिप्रा थाना क्षेत्र की है. जहां कुछ दिन पहले बी फार्मा प्रथम वर्ष की छात्रा के पिता ने शिप्रा थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. छात्रा अपने कॉलेज से छुट्टी लेकर निकली थी. लेकिन कुछ समय बाद उसका फोन बंद हो गया. पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. पुलिस को उसके दोस्त पर शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने उसके दोस्त को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की.

लव ट्रायंगल बना हत्या का कारण
दोस्त ने पुलिस को बताया कि वह सहारा से प्यार करता था. लेकिन वह किसी और से प्यार करती थी. इसके बाद उसने टीवी सीरियल देखकर उसकी हत्या की योजना बनाई. आरोपी गौरव और उसकी महिला मित्र जो कि मेडिकेप कॉलेज की छात्रा है, रिलेशनशिप में रह रहे थे. गौरव ने अपनी महिला मित्र से कहा कि सहारा एक बुरी लड़की है और उसे मारना जरूरी हो गया है. तब वह उसका साथ देने के लिए तैयार हो गई, जिसके बाद दोनों ने छात्रा की हत्या की योजना बनाई. जिसके तहत दोनों ओंकारेश्वर गए और उसे ऊंचाई से खाई में फेंकने की भी योजना बनाई थी.

यह भी पढ़ें: Gwalior में सामूहिक साइबर ठगी का पहला मामला! नगर निगम के अधिकारी-कर्मचारियों के मोबाइल हैक कर उड़ाए लाखों

पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार
दिनांक 25.04.2024 को योजना के अनुसार गौरव ने सुबह सहारा को अपने साथ कार में बैठाया और जैसे ही वह कार में बैठी गौरव ने उसका मोबाइल बंद कर दिया. फिर करीब 12.30 बजे गौरव मेडिकेप कॉलेज पहुंचा जहां से उसने अपनी महिला मित्र को साथ लिया और दोनों चौरल की तरफ गए जहां गौरव ने कार में ही छात्रा का गला घोंट दिया और उसकी महिला मित्र ने उसके के हाथ पीछे से पकड़ रखे थे. योजना के अनुसार हत्या के बाद गौरव ने छात्रा को अपने साथ लाए बोरे में डाला और कार की पिछली सीट पर ले जाकर उसका गला रेत दिया और दोनों ने शव को झाड़ियों में फेंक दिया. लौटते समय आरोपियों ने गहराई देखकर छात्रा का कॉलेज बैग, मोबाइल, जूते व अन्य सामान अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया. खैर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा

 

Trending news