MP News: इंदौर में युवती ने बिल्डिंग से लगाई छलांग, गई जान, एक महीने में इस तरह की तीसरी घटना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2313759

MP News: इंदौर में युवती ने बिल्डिंग से लगाई छलांग, गई जान, एक महीने में इस तरह की तीसरी घटना

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवती ने फोन पर बात करते हुए बिल्डिंग से कूदकर कथित रूप से अपनी जान दे दी. एक महीने में इंदौर में इस तरह की यह तीसरी घटना है. युवती के परिवार को ब्लैकमेलिंग का शक है.

Indore latest News

Indore latest News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक बार फिर एक युवती के आत्महत्या की खबर सामने आई है. बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या करने का एक और मामला सामने आया है. युवती ने फोन पर बात करते हुए तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई. परिजनों का कहना है कि कोई उसे ब्लैकमेल कर रहा था. पुलिस मोबाइल की जांच करवा रही है ताकि यह पता चल सके कि अंतिम समय में वह किससे बात कर रही थी.

पं. प्रदीप मिश्रा ने राधा रानी के आगे रगड़ी नाक, माफी के लिए क्यों जाना पड़ा बरसाना?

सीसीटीवी वीडियो भी आया सामने 
वहीं, युवती का तीसरी मंजिल पर छत पर बात करते हुए सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवती छलांग लगाते हुए दिख रही है. गौरतलब है कि इंदौर शहर में एक महीने में बिल्डिंग से कूदना का यह तीसरा मामला है.

रियल एस्टेट कंपनी में काम करती थी
कनाड़िया पुलिस के अनुसार, मृतिका गोयल नगर निवासी एक रियल एस्टेट कंपनी में काम करती थी. वह कनाड़िया इलाके में ऑफिस की बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर फोन पर किसी से बात कर रही थी. इस दौरान उसने छलांग लगा दी और नीचे रेलिंग पर गिर गई. इसके बाद इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. मृतिका के परिजनों के मुताबिक, दो साल पहले युवती का तलाक हो गया था और तब से वह उनके साथ ही रह रही थी.

पुलिस मामले की जांच कर रही है
परिवार ने आशंका जताई है कि कोई मृतिका को ब्लैकमेल कर रहा था, जिससे वह परेशान थी. पुलिस परिवार के बयान लेकर मामले की जांच कर रही है. घटना के समय ऑफिस में कोई नहीं था. मृतिका  ऑफिस खुलने से पहले ही वहां पहुंच गई थी. वह पिछले तीन साल से इस कंपनी में काम कर रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, उसने करीब 10 मिनट तक फोन पर बात की, मैसेज किए, और फिर छलांग लगा दी.

रिपोर्ट: शिव मोहन शर्मा (इंदौर)

Disclaimer: जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

 

Trending news