Indore के मेंटल हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल, पुलिस IP एड्रेस के जरिए कर रही तलाश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2290890

Indore के मेंटल हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल, पुलिस IP एड्रेस के जरिए कर रही तलाश

Indore News: इंदौर के मेंटल हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया है. पुलिस आईपी एड्रेस के जरिए तलाश कर रही है.

 

Indore के मेंटल हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल, पुलिस IP एड्रेस के जरिए कर रही तलाश

Indore Bomb Threat:  मध्य प्रदेश के इंदौर में बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित मेंटल हॉस्पिटल को एक गुमनाम मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है. सूचना मिलते ही पुलिस और बम स्क्वॉयड की टीम मौके पर पहुंची और जांच की, जिसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. फिलहाल पुलिस आईपी एड्रेस के जरिए ईमेल भेजने वाले का पता लगाने की कोशिश कर रही है. बता दें कि देश के कई अन्य अस्पतालों को भी ऐसे ईमेल भेजे गए हैं, जिनके बारे में भी पुलिस को जानकारी मिली है.

मेल के जरिए मिली धमकी
क्राइम ब्रांच के डीसीपी के मुताबिक बाणगंगा इलाके में स्थित मेंटल हॉस्पिटल को बम की धमकी मेल के जरिए मिली थी. मेल की जानकारी मिलने के बाद पुलिस को मौके पर भेजा गया. हालांकि जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. क्राइम ब्रांच उस आईडी की जांच कर रही है जिससे मेल आया था. 

जांच के दौरान नहीं मिली कोई संदिग्ध वस्तु
बता दें कि धमकी के बाद अस्पताल प्रबंधन ने इसकी शिकायत इंदौर क्राइम ब्रांच से की. इंदौर क्राइम ब्रांच, बम स्क्वॉड और डॉग स्क्वॉड मौके पर पहुंचे और अस्पताल की जांच शुरू की. लेकिन जांच के दौरान पुलिस को कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. पुलिस ईमेल भेजने वाले की तलाश कर रही है. डीसीपी के मुताबिक इस ईमेल में लिखा था कि अस्पताल के अंदर बम रखा गया है.

यह भी पढ़ें: MP Police AI Initiative: सावधान! इंदौर में AI की अब पब और बार पर नजर, नशे पर लगाम लगाने के लिए नया प्रयोग

 

इंदौर में AI की अब पब और बार पर नजर
उधर, इंदौर में बढ़ते नशे को रोकने के लिए प्रशासन ने सख्त कदम उठाए हैं. पब-बार पर अब एआई तकनीक का उपयोग कर उनकी निगरानी की जाएगी. 12 बजे के बाद खुले रहने वाले पब-बार पर सीसीटीवी कैमरे की लाइव फीड से निगरानी होगी और कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि यह कदम इंदौर में नशा मुक्ति अभियान का हिस्सा है और सार्वजनिक सुरक्षा को बेहतर बनाने के लिए उठाया गया है.

रिपोर्टर- शिव मोहन शर्मा

Trending news