Indian Railway: ट्रेन में AC कोच की बाथरूम में युवती से दुष्कर्म, स्टेशन पर उतकर पीड़िता ने सुनाई आपबीती
Advertisement

Indian Railway: ट्रेन में AC कोच की बाथरूम में युवती से दुष्कर्म, स्टेशन पर उतकर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

कटनी से सतना के बीच चलती ट्रेन में युवती के साथ मारपीट और दुष्कर्म की घटना का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पकरिया स्टेशन से चढ़ी युवती के साथ आरोपी ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है.

Indian Railway: ट्रेन में AC कोच की बाथरूम में युवती से दुष्कर्म, स्टेशन पर उतकर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

कटनी: कटनी से सतना के बीच चलती ट्रेन में युवती के साथ मारपीट और दुष्कर्म की घटना का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पकरिया स्टेशन से चढ़ी युवती के साथ आरोपी ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. ट्रेन में खुद को बंद कर लिए आरोपी को पुलिस ने रीवा स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है और कटनी जीआरपी को सौंप दिया है. 

बता दें कि कटनी से सतना के बीच चलती हुई ट्रेन में AC कोच में बैठकर यात्रा कर रही एक युवती के साथ युवक ने बाथरूम जाने के दौरान जबरन उसके साथ मारपीट की और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक घटना रविवार की शाम कटनी से उचेहरा के लिए मेमू ट्रेन में युवती यात्रा कर रही थी, इसी दौरान जब ट्रेन कटनी से कुछ दूरी पकरिया स्टेशन पर पहुंची तभी एसी कोच में बैठी हुई युवती बाथरूम के लिए गई.

इसी दौरान पंकज कुशवाहा नामक एक युवक ट्रेन में चढ़ा और बाथरूम में जा घुसा, और युवती के साथ बाथरूम का दरवाजा बंद कर जमकर मारपीट की और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद जैसे ही ट्रेन सतना स्टेशन पहुंची तभी युवती ने मदद के लिए हल्ला मचाते हुए सतना स्टेशन में उतर गयी और घटना की जानकारी जीआरपी थाने में जाकर पुलिस को बताया, लेकिन तब तक सतना स्टेशन से मेमू ट्रेन जा चुकी थी.

सतना जीआरपी पुलिस ने रेलवे स्टेशन मास्टर से बात कर ट्रेन को अगले स्टेशन में रुकवाया, और जीआरपी आरपीएफ की टीम कैमा स्टेशन पहुंची. लेकिन आरोपी ट्रेन के डिब्बे के अंदर दरवाजा बंद करके खुद को कैद कर लिया. मौके पर गए GRP और RPF के जवानों ने ट्रेन का दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया लेकिन आरोपी ने दरवाजा नहीं खोला. 

आरोपी को लिया हिरासत में...
घण्टों बाद ट्रेन को कैमा स्टेशन से रीवा के लिए रवाना किया गया, फिर रीवा स्टेशन में ट्रेन को रुकवा कर बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया और आरोपी को बाहर निकाल कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया. कटनी जीआरपी पुलिस को आरोपी को सौंप दिया गया है. कटनी जीआरपी पुलिस में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट - संजय लोहानी

Trending news