Honey Trap: हनी ट्रैप के जाल में फंस रहे व्यापारी, 7 दिन में दूसरा मामला आया सामने
Advertisement

Honey Trap: हनी ट्रैप के जाल में फंस रहे व्यापारी, 7 दिन में दूसरा मामला आया सामने

Ratlam honey trap News:  मध्यप्रदेश के रतलाम में 7 दिनों में हनी ट्रैप का दूसरा मामला सामने आया है. दोनों मामलों में अनजान कॉल पर महिला से दोस्ती हुई और एक मुलाकात के बाद ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू हो गया. 

Honey Trap: हनी ट्रैप के जाल में फंस रहे व्यापारी, 7 दिन में दूसरा मामला आया सामने

Ratlam honey trap News: रतलाम में बीते एक हफ्ते में दो हनी ट्रैप के मामले सामने आ चुके हैं. बीते दिनों सैलाना में गोल्ड व्यापारी का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया था, जिस मामले में गिरफ्तारी भी हुई लेकिन अब ताजा मामला रतलाम शहर के माणक चौक थाना से सामने आया है. जिसमें पुलिस की कार्रवाई देखने को मिली है.

बता दें कि रतलाम में बीते 7 दिनों में ही हनी ट्रैप के दो चौंकाने मामले सामने आ चुके हैं. 7 दिन पहले जिले के सैलाना में गोल्ड व्यापारी को राजस्थान की महिला ने दोस्ती कर वीडियो बनाया और फिर ब्लैकमेल कर महिला व उसके साथियों ने कुछ रुपये ट्रांसफर करवाये और लाखों की डिमांड की थी. इस शिकायत के बाद गिरफ्तार महिला व उसके 2 साथी आरोपियो की गिरफ्तारी भी हुई थी.

दो आरोपी गिरफ्तार हुए
ताज़ा मामला रतलाम शहर के माणक चौक थाना से सामने आया है. रतलाम एसपी को एक व्यापारी द्वारा शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. जिसमें हनी ट्रैप आरोपी महिला फरार है. वहीं उसके दो युवक साथी गिरफ्तार कर लिए गए है.

महिला ने बुलाया इंदौर 
व्यापारी ने पुलिस को बताया कि व्यापारी ने 3 दिन पूर्व एसपी से शिकायत की थी कि 4 माह पूर्व एक अनजान नम्बर से महिला का मैसेज आया, उसके बाद महिला ने कॉल कर बातचीत शुरू कर दी. महिला ने फिर इंदौर बुलवाया और मुलाकात के दौरान वीडियो बनाये.

महिला फरार, दो साथी गिरफ्तार
इसके बाद महिला के साथियों रवि और विवेक ने व्यापारी को वीडियो दिखाकर ब्लैक मेल करना शुरू किया और 7 लाख रुपयों की मांग की. करीब साढ़े 3 लाख व्यापारी आरोपियों को दे चुका था, लेकिन आरोपी लगातार और रुपयों की मांग करते जा रहे थे.

इससे परेशान होकर व्यापारी ने इसकी शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद मामले में जांच में ब्लैक मेलिंग स्पष्ट होने पर 1 महिला व 2 युवक आरोपी रवि व विवेक पर मामला दर्ज हुआ. जिसमें रवि और विवेक पुलिस गिरफ्त में आ गए है लेकिन महिला आरोपी अब भी फरार है.

रिपोर्ट- चंद्रशेखर सोलंकी

Trending news