Ujjain News: हिमाचल की बाढ़ में फंसे उज्जैन के 7 लोग, यहां मिली थी आखिरी लोकेशन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1775812

Ujjain News: हिमाचल की बाढ़ में फंसे उज्जैन के 7 लोग, यहां मिली थी आखिरी लोकेशन

Himachal Flood Update: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh Flood) में आई बाढ़ की वजह से मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के उज्जैन  (Ujjain News) के रहने वाले सात सदस्य फंस गए हैं. इनके परिजनों ने ZEE MEDIA के माध्यम से सरकार से मदद की गुहार लगाई है.

Ujjain News: हिमाचल की बाढ़ में फंसे उज्जैन के 7 लोग, यहां मिली थी आखिरी लोकेशन

राहुल राठौर/ उज्जैन:  हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh News) में बादल फटने के बाद आई बाढ़ ( (Himachal Badh News)) की वजह से  स्थितियां लगातार खराब होती जा रही है. बाढ़ की वजह से दूसरे राज्यों के लोग भी हिमाचल में फंसे हुए है. खबर आई है कि मध्य प्रदेश (MP News) के उज्जैन के रहने वाले सात लोग यहां पर आई बाढ़ में फंस गए हैं. जिसकी वजह से परिजनों में डर का माहौल है. इन लोगों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है.

फंसे उज्जैन के लोग
मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के रहने वाले 7 लोग हिमाचल में आई बाढ़ में फंस गए हैं. जिसकी वजह से परिजनों में डर का माहौल है. पिछले तीन दिनों से लोगों से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. ऐसे में पीड़ित परिवार ने प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के अलावा हिमाचल सरकार से ZEE MEDIA के माध्यम से गुहार लगाई है. 

घूमने गए थे लोग 
जी मीडिया से बात चीत करते हुए पीड़ित परिजनों ने बताया कि बाढ़ में फंसे हुए लोग हिमाचल के कुल्लू, मनाली और जम्मू के वैष्णो देवी माता मंदिर के लिए 6 से 15 जुलाई तक का प्लान बनाकर बाबा महाकाल की नगरी से टूर बनाकर निकले हुए थे. इसमें दो कपल सहित सात सदस्य शामिल हैं. जिनसे पिछले तीन दिन से संपर्क नहीं हो पा रहा है. 

ये भी पढ़ें: MP News: हिमाचल की बाढ़ में लद्दाख बार्डर पर फंसे MP के 12 लोग, वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

यहां मिली थी लोकेशन
परिजनों ने बात करते हुए बताया कि आखिरी बार इन लोगों से तीन दिन पहले बात हुई थी. इस दौरान इन लोगों की लोकेशन मनाली के माउंट व्यू में थी. ये लोग यहीं रूके हुए थे. लेकिन इसके बाद से लगातार हिमाचल के हालात बदलते जा रहे हैं. जिसकी वजह से परिजनों में डर का माहौल है.

इसकी वजह से पीड़ित परिजनों ने मध्य प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहार और हिमाचल प्रदेश की सरकार से ZEE Media के माध्यम से मदद की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें: Benefits of Walnut Oil: आपकी सोच से भी ज्यादा फायदेमंद है अखरोट का तेल, ऐसे इस्तेमाल करने से मिलेंगे चमत्कारी लाभ

इन जिलों के फंसे लोग
बता दें कि पिछले 24 घंटे पहले खबर आई थी कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी के रहने वाले 12 लोग हिमाचल की बाढ़ में फंसे हैं. इसके अलावा सिवनी, खंडवा के लोगों के भी फंसे होने की बात सामने आई थी.

Trending news