Ghost in Girls Hostel: हॉस्टल में दिखा भूत का साया, घूरती आंखे देख डर गईं लड़कियां!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1565136

Ghost in Girls Hostel: हॉस्टल में दिखा भूत का साया, घूरती आंखे देख डर गईं लड़कियां!

खंडवा के सीनियर बालिका छात्रावास में रहने वाली लड़कियां पिछले 10 दिनों से चमकती और घूरती आंखों वाली अज्ञात परछाई देखने से भयभीत हैं. वहीं इस मामले में लड़कियों ने उच्च अधिकारी से शिकायत दर्ज कराई है.

Ghost in Girls Hostel: हॉस्टल में दिखा भूत का साया, घूरती आंखे देख डर गईं लड़कियां!

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: जिले के सीनियर बालिका छात्रावास में रहने वाली लडकियां पिछले दस दिनों से भय के साये (shadows of fear) में जीने को मजबूर है. रात होते ही खिड़की पर अजीब परछाई रात (strange shadow) एवं चमकती घूरती आंखे दिखाई देने से यह छात्राएं भयभीत हैं. छात्राओं (girls students) का कहना है कि इसके पूर्व दीपावली के समय भी हॉस्टल (hostel) में अज्ञात साया दिखाई दिया था. डरी सहमी छात्राओं ने उच्च अधिकारियों और पुलिस (police) को भी अपने आप बीती बताई. अब सरकारी अफसर हॉस्टल की निगरानी और बाउंड्री वाल की ऊंचाई बढ़ाने की बात कर रहे हैं.

रात के वक्त खिड़कियों पर आती है परछाई
दरअसल खंडवा शहर में आदिम जाति कल्याण विभाग द्वारा संचालित सीनियर कन्या छात्रावास है. जिसमें कक्षा नवमी से लेकर कालेज में पढने वाली सौ से अधिक छात्राएं रहती हैं. इस छात्रावास से कुछ दूरी पर अन्य छात्रावास और कुछ पुरानी खंडहर नुमा बिल्डिंग भी बनी है. यहां की छात्राओं की शिकायत है कि हॉस्टल के पिछले हिस्से में रात के वक्त उन्हें हॉस्टल कि खिड़की पर पर परछाई नजर आती है. कुछ दिन पहले होस्टल में कोई घुसा था. जिसे भागते हुए कुछ लड़कियों ने देखा. भयभीत लडकियां हॉस्टल के हाल में एकत्र हो गईं. 

पिछले 10 दिनों से लगातार हो रही ये घटना
इसकी जानकारी  हॉस्टल वार्डन ने पुलिस को सुचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने टार्च कि रौशनी में आसपास तलाश किया. लेकिन कोई नहीं मिला. अजीब परछाई दिखने के बाद से हॉस्टल में रहने वाली लडकियां भयभीत है. छात्राओं का कहना है कि रात के समय कोई आता है. जिसकी परछाई दिखाई देती है. वह खिड़कियों के कांच ठोकता है. वहां से झांकता है, लड़कियों को डराकर चला जाता है. दीपावली के आसपास रात चार बजे भी ऐसा ही हुआ था. तब हमने कोई विशेष ध्यान नहीं दिया था. लेकिन अब पिछले दस दिनों से यह सिलसिला जारी है. अपनी इन्हीं समस्या को लेकर हॉस्टल कि छात्राएं जनजातीय कार्य विभाग खंडवा में पदस्थ सहायक आयुक्त को शिकायती आवेदन देने पहुंची.

लड़कियों की सुरक्षा के लिए उठाए जाएंगे जरुरी कदम
आदिम जाति कल्याण विभाग के सहायक आयुक्त विवेक पांडे का कहना है कि हॉस्टल की बाउंड्री वॉल 5 फीट से ज्यादा है, फिर भी बाउंड्री वॉल की ऊंचाई और बढ़ाने के निर्देश के दे दिए हैं. कोई असामाजिक तत्व हो सकता है, इसकी शिकायत भी हमने पुलिस को की है, लेकिन वह अब तक पुलिस की पकड़ में नहीं आया है. पुलिस ने इसको लेकर छात्रावास के आसपास गश्त भी बढ़ा दी है. वहीं आयुक्त विवेक पांडे लड़कियों की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम बढ़ाए जाने की बात कह रहे हैं.

जानिए क्या कहा पुलिस ने 
मोघट थाना प्रभारी अशोक सिंह चौहान ने बताया कि छात्रावास अधीक्षिका से फोन पर सूचना प्राप्त हुई थी कि कोई अज्ञात व्यक्ति छात्रावास में घुसने कि कोशिश कर रहा है, जिसे लड़कियां भयभीत है, तो हमने तत्काल पुलिस को मौके पर भेजा था और लड़कियों को समझाइश भी दी थी. हमने हॉस्टल के आसपास रात्रि में पुलिस गश्त बढ़ा दी है. कोशिश करेंगे कि दोबारा इस तरह की घटना न हो.

ये भी पढ़ेंः फेसबुक पर रमन सिंह की फर्जी ID बनाकर पैसे मांगे ठग, CM बघेल ने कहा- 'ठग के साथ ठगी'

Trending news