MP News: इंदौर में BJP समर्थित पूर्व सरपंच के पति की हत्या! जंगल में मिला शव, शरीर पर कुल्हाड़ी के निशान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2326768

MP News: इंदौर में BJP समर्थित पूर्व सरपंच के पति की हत्या! जंगल में मिला शव, शरीर पर कुल्हाड़ी के निशान

Indore News: पूर्व सरपंच के पति का शव जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई. बता दें कि एक दिन पहले मृतक के भाई ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

 

MP News: इंदौर में BJP समर्थित पूर्व सरपंच के पति की हत्या! जंगल में मिला शव, शरीर पर कुल्हाड़ी के निशान

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक सनसनीखेज खबर आई है. सिमरोल में पूर्व सरपंच के पति की हत्या कर दी गई है. उनका शव सूर्तिपुरा के जंगल में पत्तों से ढका मिला. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

शरीर पर कुल्हाड़ी के निशान
सिमरोल पुलिस ने बताया कि चोरल निवासी दिलीप बुंदेला का शव सुरतीपुरा के जंगल में पत्तों से ढका मिला. शव पर कुल्हाड़ी के निशान हैं. मृतक दिलीप रविवार सुबह घर से निकले थे. बता दें कि मृतक के भाई ने एक दिन पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. हत्यारों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: Crime News: इंदौर में मंत्री विजयवर्गीय के करीबी को गोली मारी, बीच चौराहे पर की हत्या

 

दूसरी घटना- मोनू कल्याणे मर्डर
बता दें कि इंदौर से यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी एक भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मृतक मोनू कल्याणे कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का करीबी बताया जाता था. आरोपियों ने एमजी रोड थाना क्षेत्र के चिमनबाग चौराहे पर वारदात को अंजाम दिया था. भाजपा नेता की हत्या के बाद बड़ी संख्या में भाजपा नेता मौके पर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि पूरा मामला पुरानी रंजिश का था.

मृतक मोनू कल्याणे भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष के पद पर पदस्थ था. विधानसभा चुनाव में गोलू शुक्ला और कैलाश विजयवर्गीय के लिए काम किया था. भाजपा के हर कार्यक्रम में मोनू की सहभागिता रहती थी. बताया जा रहा है कि उसकी हत्या घर के पास में ही रहने वाले बदमाशों ने की है. मोनू हर साल भगवा यात्रा निकलता था. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कई गोलियां चलाईं थी, जिनमें से एक मोनू को लगी थी. घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा

 

Trending news