चंबल में दिग्गज मंत्री के खिलाफ BJP के पूर्व MLA ने खोला मोर्चा, समाजवादी पार्टी से लड़ेंगे चुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1929221

चंबल में दिग्गज मंत्री के खिलाफ BJP के पूर्व MLA ने खोला मोर्चा, समाजवादी पार्टी से लड़ेंगे चुनाव

MP Chunav: चंबल में बीजेपी के एक मंत्री के खिलाफ भाजपा के ही पूर्व विधायक ने मोर्चा खोल दिया है. वह समाजवादी पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ेंगे. 

चंबल में बीजेपी के पूर्व विधायक ने खोला मोर्चा

MP Chunav: मध्यप्रदेश में टिकट वितरण के बाद बीजेपी अपने ही नेताओं के विरोध के भंवर में फंसती नज़र आ रही है. भिंड जिले की अटेर विधानसभा में पूर्व विधायक मुन्ना सिंह भदौरिया ने मोर्चा खोल दिया है. बीजेपी ने यहां से शिवराज सरकार में मंत्री अरविंद भदौरिया को प्रत्याशी बनाया है, जिससे नाराज होकर बीजेपी के पूर्व विधायक मुन्ना सिंह भदौरिया ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया. मुन्ना सिंह भदौरिया सपा के टिकट पर अटेर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. 

अखिलेश यादव से मिले थे मुन्नासिंह भदौरिया 

दरअसल, टिकट न मिलने के बाद मुन्नासिंह भदौरिया ने लखनऊ पहुंच कर सपा सुप्रीमो अखलेश यादव के समक्ष सपा का दामन थाम लिया. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अटेर से बीजेपी विधायक अरविंद भदौरिया की कार्यशैली से परेशान थे. इस बार हर सर्वे में टिकट बदलाव की उम्मीद थी और हर गांव में आवाज थी कि मुन्ना सिंह ही चुनाव लड़ें. लेकिन पार्टी ने दोबारा अरविंद को टिकट दे कर कार्यकार्याओं की उम्मीद पर पानी फेर दिया, इसलिए अब सपा में शामिल हो गये हैं और अटेर से टिकट भी मिल गया है. आने वाले दिनों में ये चुनाव लड़कर जिस तरह उन्होंने कांग्रेस की परंपरागत सीट अटेर में बीजेपी को स्थापित किया था, वैसे ही अब समाजवादी पार्टी को भी स्थापित करने का काम अटेर में करेंगे. 

ये भी पढ़ेंः चंबल में सिंधिया ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका, पंजे में सेंधमारी से बदलेंगे समीकरण

मंत्री पर लगाया संपत्ति अर्जित करने का आरोप 

मुन्ना सिंह का आरोप है कि ऑडियो इलाके में बिना पैसों की कोई भी कॉल नहीं हो रहा, यहां तक की लोगों का राशन भी इलाके की विधायक और सरकार में मंत्री की जेब में जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता मंत्री के इस भ्रष्टाचारी कृत्य से परेशान है और वह बदलाव चाहता है, मुन्ना सिंह का कहना है कि अगर वह विधायक बनते हैं तो सबसे पहले इलाके से भ्रष्टाचार खत्म करेंगे साथ ही मंत्री अरविंद भदोरिया द्वारा अर्जित की गई अरवों-खरवों की संपत्ति की जांच के लिए राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री तक गुहार लगाएंगे. 

अटेर में मुकाबला दिलचस्प 

मुन्ना सिंह भदौरिया बीजेपी छोड़कर सपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. बीजेपी ने यहां से अरविंद भदौरिया को प्रत्याशी बनाया है, जबकि कांग्रेस से पूर्व विधायक हेमंत कटारे मैदान में हैं. ऐसे में अटेर विधानसभा सीट पर भी मुकाबला दिलचस्प होता नजर आ रहा है. बता दें कि 2018 में अरविंद भदौरिया ने अटेर में कांग्रेस के हेमंत कटारे को हराकर चुनाव जीता था. जहां शिवराज सरकार बनने के बाद उन्हें मंत्री बनाया गया था. 

ये भी पढ़ें: BJP को बुंदेलखंड में लगा बड़ा झटका, उमा भारती की करीबी पूर्व MLA ने छोड़ी पार्टी

Trending news