MP News: मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘Article 370’, CM डॉ. मोहन यादव ने की देखने की अपील
Advertisement

MP News: मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘Article 370’, CM डॉ. मोहन यादव ने की देखने की अपील

Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने फिल्म "आर्टिकल 370" को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने का फैसला लिया है. सीएम मोहन ने नागरिकों से फिल्म देखने की भी अपील की है.

 

MP News: मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘Article 370’, CM डॉ. मोहन यादव ने की देखने की अपील

Article 370 Film Tax Free In MP: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'आर्टिकल 370' इन दिनों काफी सुर्खियों में है. यह मूवी कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर सफलता का नया इतिहास लिखने की तैयारी में है. इसी बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है.उन्होंने कहा कि फिल्म के जरिए देश जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने से पहले और बाद में हुए ऐतिहासिक बदलावों को करीब से जान सकेगा. साथ ही सीएम मोहन ने नागरिकों से फिल्म देखने की भी अपील की है.

सीएम मोहन यादव ने किया ऐलान
फिल्म 'आर्टिकल 370' को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि प्रदेश के नागरिक "आर्टिकल 370" की कड़वी हकीकत को जान सकें, इसके लिए हमने फिल्म "Article 370" को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है. आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र जी ने जम्मू-कश्मीर से "आर्टिकल 370" के कलंक को हटा कर जम्मू-कश्मीर में विकास की अपार संभावनाओं के द्वार खोले हैं. यह फिल्म जम्मू-कश्मीर की पहले और अब की परिस्थितियों को करीब से समझने का अवसर देती है.

 

कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने पर बनी फिल्म
कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर बनी फिल्म 'आर्टिकल 370' में यामी गौतम का एक्शन अवतार काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने से पहले और उसके बाद के दौर को दिखाया गया है. फिल्म का निर्देशन आदित्य जंभाले ने किया है. फिल्म में यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं जबकि अरुण गोविल प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं. साथ ही प्रियामणि, वैभव तत्ववादी, किरण करमाकर और राज जुत्शी सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे हैं.

CM मोहन ने लोगों से की फिल्म देखने की अपील
बता दें कि 'आर्टिकल 370' को रिलीज हुए 10 दिन से ज्यादा हो गए हैं और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ नहीं खो रही है. फिल्म को समीक्षकों से सकारात्मक समीक्षा मिली. वहीं सोशल मीडिया पर 'आर्टिकल 370' की काफी तारीफ हुई, जिसके बाद सीएम मोहन यादन ने भी नागरिकों से फिल्म देखने की अपील की है.

Trending news