रीवा में दो परिवारों के बीच भीषण युद्ध, चाचा और भतीजी का जमीन विवाद बना वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1286832

रीवा में दो परिवारों के बीच भीषण युद्ध, चाचा और भतीजी का जमीन विवाद बना वजह

रीवा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. अब दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. पुलिस ने बताया है कि 

रीवा में दो परिवारों के बीच भीषण युद्ध, चाचा और भतीजी का जमीन विवाद बना वजह

रीवा: रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र स्थित तमरा गांव में आज जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ. दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. मारपीट में महिलाएं बच्चे और बूढ़े सभी शामिल थे. विवाद में दोनों पक्षों से तकरीबन आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए है. सभी घायलों का उपचार रीवा के संजयगांधी अस्पताल में चल रहा है. दोनों पक्षों की ओर से शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

रायपुर में 13 साल के बच्चे की हत्या, मोबाइल की जिद से परेशान बड़े भाई ने मार डाला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गोविंदगढ़ स्थित तमरा गांव के निवासी द्विवेदी परिवार के चाचा और भतीजी के बीच जमीनी विवाद था.

दोनों पक्षों में हुई भयंकर लड़ाई
मंगलवार को भतीजी अपने ससुराल से गांव मायके पहुंची थी. उसी दौरान रास्ते के निकासी को लेकर विवाद खड़ा हो गया देखते ही देखते विवाद ने विकराल रूप धारण कर लिया. दोनों पक्ष के लोगों ने डंडे निकाल कर एक दूसरे पर बरसात करनी शुरू कर दी. घंटों चली लड़ाई में दोनों पक्षों के तकरीबन आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Sagar News: 14 साल की बच्‍ची की 3 बार करा दी शादी, सेक्‍स रैकेट की मास्‍टरमाइंड अरेस्‍ट

जमीन विवाद बना लड़ाई की वजह
एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि गोविंदगढ़ थाना जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष के लोगों ने आपस में मारपीट की है. मामले पर दोनों ही पक्षों की ओर से गोविंदगढ़ थाने में शिकायत की गई है. थाने में शिकायत कर सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. एमएलसी रिपोर्ट आने के बाद जो भी वैधानिक कार्यवाही होगी की जाएगी.

Trending news