धीरेंद्र शास्त्री की कथा रद्द! पॉलिटिकल कनेक्शन पर नारायण त्रिपाठी ने बोले कड़वे वचन, सुनाया रावण का ये प्रसंग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1657222

धीरेंद्र शास्त्री की कथा रद्द! पॉलिटिकल कनेक्शन पर नारायण त्रिपाठी ने बोले कड़वे वचन, सुनाया रावण का ये प्रसंग

MP News: मैहर में बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी (Narayan Tripathi) के प्रयासों से 2 से 7 मई तक होने वाली बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) की कथा रद्द हो गई है. अब इसपर राजनीति (Political Connection) भी गरमाने लगी है. इस बीच विधायक का बड़ा बयान आया है.

धीरेंद्र शास्त्री की कथा रद्द! पॉलिटिकल कनेक्शन पर नारायण त्रिपाठी ने बोले कड़वे वचन, सुनाया रावण का ये प्रसंग

MP News: सतना। मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी (Narayan Tripathi) के संयोजकत्व में होने वाली बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) की कथा निरस्त हो गई है. इसके बाद से ही इलाके में इसे राजनीति से जोड़कर (Political Connection) देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि त्रिपाठी की विंध्य जनता पार्टी (Vindhya Janata Party) बनाने के ऐलान के कारण ऐसा हुआ है. इस बीच खुद मामले में त्रिपाठी ने बड़ा बयान दिया है. बता दें ये कथा 2 से 7 मई तक होने वाली थी.

रामायण का प्रसंग सुनाकर मारा तंज
नारायण त्रिपाठी ने रामायण एक प्रसंग (Ravan Prsang) सुनाकर कहा, रामायण में हम लोग रावण के बारे में जो पढ़े हैं, उसमें बताया गया है कि रावण का जब दौर था तब तमाम ग्रह नक्षत्र राहु केतु सबको बांध के उल्टा लटका के रखता था. लेकिन, रावण का क्या परिणाम हुआ सबको पता है.

ये भी पढ़ें: Sadhvi Pragya को जान का खतरा! भोपाल में दर्ज की FIR कहा फोन पर मिलती हैं धमकियां

धीरेंद्र शास्त्री से कर चुके हैं मुलाकात
कथा निरस्त किए जाने का संदेशा मिलने के बाद नारायण त्रिपाठी अपने कुछ लोगों को साथ लेकर धीरेंद्र शास्त्री से मिलने 12 अप्रैल को विदिशा तक गए थे. यहां उनकी क्या बातचीत हुई यह किसी को पता नहीं चल सकी है. हालांकि, कार्यक्रम निरस्त होने को लेकर अब जिले में राजनीतिक चर्चा भी शुरू हो गई हैं.

विंध्य की आवाज बुलंद करना चाहते थे नारायण त्रिपाठी
कहा जा रहा है कि भाजपा से बगावत कर विंध्य जनता पार्टी बनाने का ऐलान करने वाले विधायक नारायण त्रिपाठी पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा के जरिए पृथक विंध्य की आवाज बुलंद करना चाहते थे. लेकिन, चर्चा है कि सत्ता पक्ष को यह रास नहीं आया. इसलिए मैहर में आयोजित कथा का 3 माह पूर्व से निर्धारित कार्यक्रम अचानक निरस्त हो गया.

ये भी पढ़ें: MP की राजनीति में हुई 'Game Over' की एंट्री, भिड़ गए नरोत्तम मिश्रा और गोविंद सिंह

कर्मचारियों की हड़ताल में पहुंचे थे त्रिपाठी
सरकार विरोधी प्रदर्शनों में शामिल होकर सरकार के खिलाफ खड़े नजर आ रहे नारायण त्रिपाठी सोमवार को सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित चौपाटी में चल रही, ग्राम रोजगार सहायक और सहायक सचिव की अनिश्चितकालीन हड़ताल में पहुंचे थे. यहीं उन्होंने कथा के संबंध में ये हयान दिया.

King Cobra Bathing: हर-हर गंगे करते किंग कोबरा का Video Viral, गर्मियों में ऐसे लिया पानी के मजे

Trending news