ससुराल में दामाद का हंगामा, बच्चे को जबरन उठाया, पत्नी को घर में घुसकर पीटा
Advertisement

ससुराल में दामाद का हंगामा, बच्चे को जबरन उठाया, पत्नी को घर में घुसकर पीटा

शहडोल में पारिवारिक लड़ाई का एक मामला सामने आया है. जहां ससुराल (Sasural) आए दामाद ने पहले तो ससुराल पक्ष के लोगों से विवाद किया, फिर पत्नी के साथ मारपीट कर बच्चे को जबरन उठा के ले जाने की कोशिश की. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

ससुराल में दामाद का हंगामा, बच्चे को जबरन उठाया, पत्नी को घर में घुसकर पीटा

पुष्पेंद्र चतुर्वेदी/शहडोल: शहडोल (shahdol crime) जिले के कोतवाली अन्तर्गत पुरानी बस्ती में पति-पत्नी के विवाद का एक मामला सामने आया है. इस विवाद में ससुराल (Sasural) आए दामाद ने पहले तो ससुराल पक्ष के लोगों से विवाद किया, फिर पत्नी के साथ मारपीट कर बच्चे को जबरन उठा के ले जाने की कोशिश की.माता-पिता की इस लड़ाई में बच्चे का बुरा हाल रहा. अब ये पूरा पारिवारिक मामला पुलिस के पास पहुंच चुका है. जिसमें ससुराल वालों ने शिकायत कर दी है.

दरअसल कोतवाली अन्तर्गत पुरानी बस्ती निवासी सास तबस्सुम बेगम ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उनका दामाद फारूख अपने कुछ अन्य लोगों के साथ सुसराल आकर उनके घर में लड़ाई झगड़ा करते हुए उनकी बहन के साथ मारपीट किए है. इसके साथ ही बलपूर्वक लगभग 4 साल के बेटे के साथ बर्बरता करते हुए ,उसकी टांग खींचकर उसे जबरन लेकर भागने का प्रयास कर रहा था. जिससे बच्चा बहुत डरा और सहमा हुआ है. इस दौरान बच्चे की मां ने जान जोखिम में डालकर पिता के चंगुल से बच्चे को मुक्त कराया है.

Chaitra Navratri 2023: उज्जैन के इस मंदिर में मनाई जाती है 'तीन नवरात्रि', हर दिन बदलता है मां का स्वरूप

पत्नी ने लगाया आरोप 
वहीं पत्नी ने इस मामले पर अपने पति पर आरोप लगाया कि '' मेरे पति मोहम्मद फारुख ने घर आते ही हमसे मारपीट शुरू कर दी. उन्होंने मेरे भाई से 4000 रुपये भी निकाल लिए. इसके बाद मेरे मम्मी जो मेरे बेटे को लेकर बैठी थी. तभी उन्होंने बच्चा छीना और लेकर जाने लगे. इस दौरान उन्होंने काफी मारपीट की, जिससे भाई घायल हुआ है.

इन धाराओं में केस दर्ज
ये पूरा मामला अब पुलिस के पास पहुंच चुका है. ससुराल पक्ष के लोगों की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने दामाद फारूख के खिलाफ 323, 294,506,34 के साथ प्रतिबंधनात्मक धारा 151 के तहत मामला कायम किया गया है. वहीं वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस का कहना है कि इसकी जांच चल रही है.

Trending news