CG Politics: कांग्रेस हाई कमान की बैठक खत्म, कुमारी शैलजा ने दिया बड़ा बयान, कहा- चुनाव नजदीक है तो...
Advertisement

CG Politics: कांग्रेस हाई कमान की बैठक खत्म, कुमारी शैलजा ने दिया बड़ा बयान, कहा- चुनाव नजदीक है तो...

Chhattisgarh Election 2023: आज यानी 28 जून को छत्तीसगढ़ को लेकर दिल्ली मुख्यालय में कांग्रेस की बैठक हुई. इस दौरान कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद रहे. 

 

CG Politics: कांग्रेस हाई कमान की बैठक खत्म, कुमारी शैलजा ने दिया बड़ा बयान, कहा- चुनाव नजदीक है तो...

राहुल मिश्रा/रायपुर: छत्तीसगढ़ में 2023 विधानसभा चुनाव( 2023 Assembly Elections) को कुछ ही महीने बचे हुए हैं. ऐसे में बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे के आवास पर छत्तीसगढ़ नेताओं की बैठक हुई. इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रभारी कुमारी शैलजा और अन्य नेता मौजूद रहे. इस दौरान छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि, चुनाव नजदीक है तो बार-बार मुलाकाते होंगी. राहुल गांधी ,मलिकार्जुन खरगे, प्रियंका गांधी के प्रोग्राम भी आने वाले समय में छत्तीसगढ़ के लिए बनेंगे. 

कुमारी शैलजा का बयान
कुमारी सैलजा ने आगे कहा कि, सभी लोग मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. यह टीम चुनाव में जाएगी.जमीन पर उतर कर सारे नेता कार्य करेंगे. भाजपा कुछ भी ला सकती है. चुनाव आ गया तो यूसीसी याद आ गई. हम संविधान के मूल्यों को कायम रखेंगे. बता दें कि पार्टी मुख्यालय में हुई इस बैठक में संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल भी शामिल हुए.

यह भी पढ़ें:  CG Politics: भाजपा और कांग्रेस सर्वे से तलाश रहीं जिताई प्रत्याशी, सामने आया पार्टियों के टिकट बंटवारे का फॉर्मूला

 

मलिल्कार्जुन खरगे ने भी ट्वीट कर कहा, 'गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ ये हमारे लिए केवल कोई नारा नहीं है, छत्तीसगढ़ की उन्नति व सामाजिक न्याय के लिए एक ध्येय है.  छत्तीसगढ़ की जनता और कांग्रेस पार्टी में उनका अटूट विश्वास, विकास की अविरल धारा को आगे बढ़ाता रहेगा. हम मिलकर काम करेंगे और छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन में बदलाव लाते रहेंगे'. बता दें कि अक्टूबर महीने में राज्य चुनाव की घोषणा हो सकती है. इसके बाद नवंबर और दिसंबर महीने तक चुनाव पूरा कर लिया जाएगा. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस किसी से भी पीछे नहीं रहना चाहती है. दोनों पार्टी जोर-शोर से प्रचार में जुटी हुई है.

कांग्रेस सर्वे से तलाश रहीं जिताई प्रत्याशी
गौरतलब है कि कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और बीजेपी बेहद तेजी से प्रत्याशी चयन की कवायद कर रही है. इसके लिए कांग्रेस में जहां 4 तो भाजपा में 5 सर्वे कराए जा रहे हैं. खबर है कि कांग्रेस में पीसीसी, एआईसीसी, सरकार और राष्ट्रीय अध्यक्ष की टीम अलग-अलग सर्वे कर रही है और जिताऊ कैंडिडेट खोज रही है. वहीं चर्चा ये है कि भाजपा में राष्ट्रीय संगठन, प्रदेश संगठन, केंद्र सरकार की खुफिया एजेंसी, गृहमंत्री अमित शाह की गुजरात से आई टीम और संघ स्तर पर गुप्त सर्वे कर चुनाव जीतने वाले कैंडिडेट को तलाशा जा रहा है. 

Trending news