Vande Bharat Food: फिर बदनाम हुई वंदे भारत! इस बार खाने में निकला कॉकरोच; पढ़ें पूरी खबर
Advertisement

Vande Bharat Food: फिर बदनाम हुई वंदे भारत! इस बार खाने में निकला कॉकरोच; पढ़ें पूरी खबर

Cockroaches In Vande Bharat Express Food: हमेशा सुर्खियों में रहने वाली वंदे भारत एक बार फिर सुर्खियों में आई है. इस बार भोपाल (Bhopal) के रानी कमललापति (Rani Kamlapati) से चलकर दिल्ली (Delhi) के निजामुद्दीन (Hazrat Nizamuddin) तक जाने वाली ट्रेन में ग्वालियर (Gwalior) के एक यात्री को खाने में कॉकरोच मिला है.

Vande Bharat Food: फिर बदनाम हुई वंदे भारत! इस बार खाने में निकला कॉकरोच; पढ़ें पूरी खबर

Vande Bharat: आकाश द्विवेदी/भोपाल। भोपाल (Bhopal) के रानी कमललापति (Rani Kamlapati) से चलकर दिल्ली (Delhi) के निजामुद्दीन (Hazrat Nizamuddin) तक जाने वाली वंदे भारत ट्रेन एक बार फिर सुर्खियों में आई है. इस बार ट्रेन में सफर कर रहे ग्वालियर (Gwalior) के एक यात्री को खाने में कॉकरोच मिला है. इसकी फोटो यात्री ने ट्वीटर पर शेयर की है. जो तेजी से वायरल हो रही है.

यात्री ने किया ट्वीट
वंदे भारत एक्सप्रेस में परोसे जाने वाले पराठे में कॉकरोच निकला है. यात्री ने अपने खाने की फोटो ट्वीटर पर शेयर की है. उसने बताया की वो भोपाल से ग्वालियर जा रहा था. उसे ट्रेन में जो खाना परोसा गया उसमें कॉकरोज था. उसने IRCTC से इसकी शिकायत भी की थी. मामला 24 जुलाई का है जो अब सामने आया है.

बढ़ाई गई रसोई की निगरानी
शिकायत के बाद IRCTC ने यात्री के लिए वैकल्पिक भोजन की व्यवस्था की और माफी भी मांगी. शिकायत के बाद आईआरसीटीसी ने वेंडर को सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी और जुर्माना लगाया. ऐसी घटनाएं दोबारा ना हो इसलिए रसोई की भी निगरानी बढ़ाई गई है.

King Kobra के बाद छाया एनाकोंडा, ब्लैक पैंथर से मोल लिया झगड़ा; देखें कौन जीता

यानी ने ट्वीट किया
खाने में कॉकरोज मिलने के बाद यात्री ने IRCTC को टैग करते हुए ट्वीट किया 'वंदे भारत ट्रेन में मेरे खाने में कॉकरोच मिला'

24 जुलाई का है मामला
जानकारी के मुताबिक, यात्री का नाम सुबोध पहलजन है. सुबोध 24 जुलाई को कमलापति-निजामुद्दीन वंदे भारत में भोपाल से ग्वालियर जा रहे थे. उनका कोच C-8 और सीट नंबर 57 था. उन्होंने पहले ही खाना ऑर्डर कर दिया था. जब खाना आया तो एक पराठे में कॉकरोच मिला. इसके बाद उन्होंने उसकी फोटो लेकर ट्वीट कर दी.

IRCTC ने मांगी माफी
यात्री की शिकायत के बाद IRCTC ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया और बताया कि 'सर, इस खराब एक्सपीरियंस के लिए हम माफी चाहते हैं. इस मामले को गंभीरता से लिया गया है. संबंधित सर्विस प्रोवाइडर को खाना बनाते समय सावधानी बरतने की सख्त चेतावनी दी गई है. साथ ही, सर्विस प्रोवाइडर पर भारी जुर्माना लगाया गया है और किचन पर निगरानी को और मजबूत किया गया है.'

Saap Se Masti: सांप के बच्चों से कर रहा था शैतानी याद आई नानी! बारी-बारी से सब ने सिखाया मजा

Trending news