MP News: BJP को वोट देने पर मुस्लिम महिला के देवर ने डंडे से पीटा, CM शिवराज ने की मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2002439

MP News: BJP को वोट देने पर मुस्लिम महिला के देवर ने डंडे से पीटा, CM शिवराज ने की मुलाकात

CM Shivraj Singh Chauhan meets Sameena B: CM शिवराज सिंह चौहान ने BJP को वोट देने पर पीटी गई मुस्लिमा महिला समीना बी से मुलाकात की. सीहोर जिले की समीना अपने बच्चों के साथ CM हाउस पहुंची, जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनसे चर्चा की. 

MP News: BJP को वोट देने पर मुस्लिम महिला के देवर ने डंडे से पीटा, CM शिवराज ने की मुलाकात

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में एक मुस्लिम महिला को BJP के पक्ष में वोट करने पर अपने देवर द्वारा बुरी तरह पीटा गया. मामला सीहोर जिले का है. ये जिला CM शिवराज का गृह जिला है. मामला का खुलासा होने के बाद शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित समीना बी और उनके बच्चों से मुलाकात की. चर्चा के दौरान CM ने उन्हें  सुरक्षा और सम्मान के लिए आश्वस्त किया. जानें पूरा मामला-

BJP के पक्ष में वोट करने पर पिटाई
मामला सीहोर जिले का है. सीहोर जिले के ग्राम बाजार बरखेड़ा निवासी समीना बी ने बताया कि 4 दिसंबर को वो और उनका परिवार BJP की जीत की खुशियां मना रहे थे. इसी दौरान उनका देवर जावेद आया और उन्हें डंडे- लाठी से पीटने लगा. जावेद भाजपा को वोट देने पर उनके परिवार से नाराज था और इसी वजह से उसने अपनी भाभी से मारपीट की. मारपीट के बाद समीना बी ने अहमदपुर थाने में इसकी शिकायत की. 

CM शिवराज ने की मुलाकात
इस मामले की जानकारी मिलने के बाद CM शिवराज ने अपने निवास में समीना बी को बुलाकर उनसे मुलाकात की. इस दौरान समीना बी ने अपने साथ हुई मारपीट की पूरी घटना की जानकारी दी. साथ ही समीना बी ने कहा- मुझे मेरे और मेरे परिवार की चिंता की है इसलिए मैं आगे भी भाजपा को वोट दूंगी.

मुख्यमंत्री ने दिया सुरक्षा व आर्थिक मदद का आश्वासन
समीना बी से मुलाकत कर CM शिवराज ने उन्हें और उनके परिवार को सुरक्षा व आर्थिक मदद का आश्वासन दिया है. मुख्यमंत्री शिवराज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया- मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है. मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने को कहा है. इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी. मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है.

अब तक नहीं हुआ गिरफ्तार
समीना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जावेद के खिलाफ कई धाराओं के तहत केस को दर्ज कर लिया है, लेकिन अब तक आरोपी जावेद की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. समीना बी ने इस मामले में इंसाफ के लिए सीहोर कलेक्टर को भी आवेदन दिया है.

इनपुट- भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news