Misson 29: दिल्ली में जुटे मंत्रियों के बीच जनता से रूबरू हो रहे शिवराज, फिर CM बनने पर दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1999592

Misson 29: दिल्ली में जुटे मंत्रियों के बीच जनता से रूबरू हो रहे शिवराज, फिर CM बनने पर दिया बड़ा बयान

MP Next CM: मध्य प्रदेश में CM फेस को लेकर सियासी बाजार गर्म है. कई मंत्री दिल्ली में जुटे हुए हैं. इस बीच CM शिवराज सिंह चौहान जनता से रूबरू हो रहे हैं. गुरुवार को श्योपुर में शिवराज सिंह ने एमपी के मुख्यमंत्री को लेकर बड़ा बयान दिया. 

Misson 29: दिल्ली में जुटे मंत्रियों के बीच जनता से रूबरू हो रहे शिवराज, फिर CM बनने पर दिया बड़ा बयान

Madhya Pradesh Next Chief Minister: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में BJP की प्रचंड जीत के बाद एक तरफ BJP के कई कद्दावर नेता दिल्ली में जुटे हुए हैं. वहीं, दूसरी तरफ CM शिवराज सिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी शुरू कर दी है. छिंदवाड़ा दौरे के बाद गुरुवार को CM शिवराज सिंह श्योपुर पहुंचे. यहां उन्होंने जनता को संबोधित किया. लाडली बहनों का आशीर्वाद लिया और उनके साथ भोजन किया. साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया. 

श्योपुर में शिवराज सिंह चौहान
CM शिवराज सिंह चौहान मिशन 29 में जुट गए हैं. बुधवार को छिंदवाड़ा दौरे के बाद गुरुवार को वे श्योपुर जिले के दौरे पर पहुंचे. यहां जनता ने उनका जोरदार स्वागत किया. महिलाओं ने फूल बरसाकर उनका अभिवादन किया. जनता को मंच से संबोधित करने के बाद उन्होंने लाडली बहनों के साथ भोजन भी किया.

CM फेस को लेकर बड़ा बयान
श्योपुर दौरे के दौरान एमपी में सीएम फेस को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- भारतीय जनता पार्टी तय करेगी कि कौन होगा सीएम. मुख्यमंत्री का चेहरा तय करना पार्टी का काम है. यह मेरा काम नहीं है. मैं मिशन 29 के लिए काम करना शुरू किया हूं. 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश के 29 की 29 सीटों पर जीत के लिए काम कर रहा हूं. प्रधानमंत्री मोदी के गले में प्रदेश की जनता 29 के 29 कमल के फूलों की माला डालें इसलिए जहां हुई है पराजय वहां कर रहा हूं दौरा.

CM शिवराज ने लाडली बहनों को कहा धन्यवाद
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हजारेश्वर मैदान पर पहुंचकर लाडली बहनों के संवाद कार्यक्रम में पहले मंच पर बैठी बहनों के पैरों को धोते हुए उनका सम्मान किया. इसके बाद कार्यक्रम में शामिल हुई लाडली बहनों को संबोधित किया. विधानसभा चुनाव में BJP की जीत के लिए बहनों को धन्यवाद कहा. कार्यक्रम के मंच से उन्होंने बहनों को लखपति बनाते हुए अपने चुनावी वादे को पूरा करने का भी भरोसा दिलाया. साथ ही बहनों से 2024 में देश में फिर से नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिए वोट करने की अपील की. 

हारी हुई सीटों पर CM शिवराज का फोकस
मध्य प्रदेश में BJP की भारी जीत के बाद CM शिवराज सिंह चौहान लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. वे प्रदेश की ऐसी जिलों के दौर कर रहे हैं, जहां विधानसभा चुनाव में BJP एक भी सीट हासिल नहीं कर पाई. इनमें शामिल हैं छिंदवाड़ा और श्योपुर जिला. छिंदवाड़ा जिले में 7 विधानसभा सीट हैं और 2018 चुनाव की तरह इस बार भी इस जिले की सातों में से एक भी सीट पर BJP जीत नहीं पाई. वहीं, श्योपुर जिले में दो विधानसभा सीट हैं. इन दोनों में से एक भी सीट पर BJP प्रत्याशी नहीं जीत पाए.

कांग्रेस ने साधा निशाना
मध्य प्रदेश में CM फेस को लेकर मची रेस पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. पीसीसी उपाध्यक्ष मानक अग्रवाल ने कहा कि BJP में एक अनार सौ बीमार जैसी हालत हो गई है. भाजपा सीएम का चेहरा तय नहीं कर पा रही है. सीएम को लेकर सिर फुटव्वल मचा हुआ है. इस पर ग्वालियर दक्षिण विधानसभा सीट से नव निर्वाचित विधायक नारायण सिंह कुशवाह ने पलटवार करते हुए कहा- कांग्रेस अपनी चिंता करे. हार पर समीक्षा करे. सीएम की चिंता न करे. ये शीर्ष नेतृत्व तय कर लेगा. 

Trending news