CG Politics: अमित शाह के दौरे पर सीएम भूपेश का तंज, कहा- 'अमित शाह बार-बार आते हैं और डंडा...'
Advertisement

CG Politics: अमित शाह के दौरे पर सीएम भूपेश का तंज, कहा- 'अमित शाह बार-बार आते हैं और डंडा...'

Chhattisgarh News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, अमित शाह बार-बार आते हैं और डंडा चलाके चले जाते हैं. 

 

 CG Politics: अमित शाह के दौरे पर सीएम भूपेश का तंज, कहा- 'अमित शाह बार-बार आते हैं और डंडा...'

हितेश शर्मा/दुर्ग: गृह मंत्री अमित शाह के छतीसगढ़ दौरे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि, गृह मंत्री बार बार आ रहें है इसका मतलब है कि प्रदेश के शीर्ष नेताओं से वे संतुष्ट नहीं है. अमित शाह बार-बार आते हैं और डंडा चलाके चले जाते हैं. कल जिस तरह से पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर को भी पार्टी कार्यालय में नहीं घुसने दिया, उन्हें वापस भेज दिया गया, यह आदिवासी नेता का अपमान है.

उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस के राज में छत्तीसगढ़ में लगातार विकास हो रहे हैं. नक्सली अब पीछे हट रहे हैं. 15 साल के बीजेपी के राज में पहले लोग जगदलपुर भी नहीं जा पाते थे. लेकिन अब कोंटा और सुकमा तक आम आदमी पहुंच रहे हैं, तो वहीं देश के गृहमंत्री अमित शाह भी पिछले दिनों बस्तर के दौरे पर आए थे जहां उन्होंने कोटा और सुकमा तक का सफर तय किया था.

 

सीएम बघेल ने दुर्ग दौरे पर कही ये बात
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रविवार 23 जुलाई को दुर्ग जिले के दौरे पर रहे. जहां वे मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज के डॉ खूबचंद बघेल जयंती के कार्यक्रम में शामिल हुए. भिलाई के सिविक सेंटर कला मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कांग्रेस के तमाम नेता विधायक और कुर्मी समाज के तमाम पदाधिकारी और समाजिक जन भी उपस्थित रहे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने  खूबचंद बघेल की जयंती पर जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, डॉ खूबचंद ने छत्तीसगढ़ का ख्वाब देखा था. छत्तीसगढ़ में सर्वधर्म समभाव और छत्तीसगढ़ की संस्कृति और संस्कारों को खूबचंद बघेल की जन जन तक फैलाया जिनकी दूरदर्शिता का परिणाम है कि आज छत्तीसगढ़ प्रगति के पथ पर आगे बढ़ रहा है.

यह भी पढ़ें: CG News: CM बघेल ने युवाओं के साथ किया संवाद, नौकरी को लेकर की ये बड़ी घोषणा

CM बघेल ने युवाओं के साथ किया संवाद
वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को रायपुर स्थित भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत रायपुर संभाग के युवाओं से बातचीत की. राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में रायपुर संभाग के युवा शामिल हुए. भेंट मुलाकात कार्यक्रम में युवाओं का खासा उत्साह देखने को मिला. पूरा स्टेडियम युवाओं से खचाखच भरा रहा. जैसे ही सीएम बघेल की एंट्री हुई तो पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. इस मौके पर सीएम भूपेश बघेल ने युवाओं से सवाल जवाब किया. साथ ही कई बड़ी घोषणाएं भी की है.

 

Trending news