CM बघेल ने महाराष्ट्र सरकार को बताया 3 चक्के वाली ऑटो रिक्शा, शरद पवार को लेकर कही ये बात
Advertisement

CM बघेल ने महाराष्ट्र सरकार को बताया 3 चक्के वाली ऑटो रिक्शा, शरद पवार को लेकर कही ये बात

Raipur News: महाराष्ट्र की राजनीति में उलटफेर के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि,आने वाले समय में और भी राजनीतिक उठापटक देखने को मिलेगा. 

 

CM बघेल ने महाराष्ट्र सरकार को बताया  3 चक्के वाली ऑटो रिक्शा, शरद पवार को लेकर कही ये बात

सत्य प्रकाश/रायपुर: महाराष्ट्र की सियासत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि, वहां लगातार उठापटक चल रहा है. पिछले समय शिवसेना को तोड़ा गया. अभी एनसीपी को तोड़ा गया. डबल इंजन की सरकार थी अब वह ट्रिपल इंजन हो गया. सरकार नहीं ऑटो रिक्शा हो गया है, 3 चक्के वाली. शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मुख्यमंत्री शिंदे का चेहरा उतरा हुआ था. आज की जो घटना है आने वाले घटनाक्रम के संकेत दे रहा है. मतलब अभी और बहुत कुछ बदलाव होगा. शरद पवार ने अभी अपने पत्ते खोले नहीं हैं. आने वाले समय में और भी राजनीतिक उठापटक देखने को मिलेगा. इस प्रकार की जो घटनाक्रम है, आम जनता पसंद नहीं करती. आने वाले समय में इसका असर दिखाई देगा.

दरअसल, विपक्ष NCP नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार ने पार्टी की राज्य इकाई में प्रमुख के रूप में काम करने का अवसर नहीं देने से नाराज होकर रविवार सुबह बैठक बुलाई थी. इस बीच चर्चाएं होने लगीं कि अजीत पवार NCP से जा सकते हैं. वहीं कुछ देर बाद ही पवार अपने समर्थकों के साथ राजभवन रवाना हुए और NDA में शामिल हो गए. 

महाराष्ट्र के नए डिप्टी CM बने पवार
गौरतलब है कि अजीत पवार ने नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है. साथ ही उन्होंने राजभवन में मंत्री पद की शपथ ली. वे महाराष्ट्र के नए उपमुख्यमंत्री बन गए हैं. इल दौरान मौके पर CM एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे. अब राज्य में दो डिप्टी CM हो गए हैं. NCP नेता छगन भुजबल ने भी अजित पवार के साथ मंत्री पद की शपथ ग्रहण की.

यह भी पढ़ें: MP election से ठीक पहले महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर, कौन कर गया खेला?

 

संजय राउत ने कही ये बात
महाराष्ट्र में अचानक आई राजनीतिक हलचल पर उद्धव गुट के नेता संजय राउत की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा- कुछ लोगों ने महाराष्ट्र की राजनीति को साफ करने का बीड़ा उठाया है. उन्हें अपने तरीके से चलने दो. मेरी अभी शरद पवार जी से बात हुई है. उन्होंने कहा- मैं मजबूत हूं. हमें लोगों का समर्थन प्राप्त है. हम उद्धव ठाकरे के साथ फिर से सब कुछ पुनर्निर्माण करेंगे. जी हां, लोग इस गेम को ज्यादा दिनों तक बर्दाश्त नहीं करेंगे.

Trending news