छत्तीसगढ़ के हैंडबॉल खिलाड़ी की पश्चिम बंगाल में रहस्यमयी मौत, हुगली नदी में मिला शव
Advertisement

छत्तीसगढ़ के हैंडबॉल खिलाड़ी की पश्चिम बंगाल में रहस्यमयी मौत, हुगली नदी में मिला शव

Handball National Junior Championship: छत्तीसगढ़ से असम के गुवाहाटी में आयोजित राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए रवाना हुई छत्तीसगढ़ की एक टीम के खिलाड़ी की हावड़ा के हुगली नदी में डूबने से मौत हो गई.

छत्तीसगढ़ के हैंडबॉल खिलाड़ी की पश्चिम बंगाल में रहस्यमयी मौत, हुगली नदी में मिला शव

हितेश शर्मा/दुर्ग: हैंडबॉल नेशनल जूनियर प्रतियोगिता (Handball National Junior Championship) 27 मार्च से 31 मार्च तक गुवाहाटी में शुरू हो चुकी है.  लेकिन उससे पहले ही दुखद खबर सामने आई है. जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल छत्तीसगढ़ के भिलाई के हैंडबॉल खिलाड़ी की रहस्यमयी मौत हो गई और उसका शव हावड़ा की हुगली नदी में मिला है. फिलहाल मृतक युवा खिलाड़ी के परिजन हावड़ा पहुंच चुके हैं. वहीं पुलिस अब पूरी जांच में जुट गई है.

दरअसल छत्तीसगढ़ के 17 युवा खिलाड़ी 2 कोच के साथ गुवाहाटी के लिए निकले थे. यह सभी खिलाड़ी गुवाहाटी में होने वाले नेशनल हैंडबॉल जूनियर प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए शुक्रवार की शाम को रवाना हुए थे. शनिवार की सुबह पूरी टीम कोलकाता पहुंची लेकिन जब खिलाड़ियों की गिनती की गई तो पता चला कि भिलाई के सेक्टर 4 का रहने वाला सिरान खान (Siran Khan missing) गायब है.

हुगली नदी में मिला शव
जब टीम के सदस्यों ने सिराज खान की पतासाजी की गई और उसे फोन लगाया गया तो उसका फोन नहीं लगा. फिर कुछ देर बाद हैरान करने वाली खबर सभी के सामने आती है. पता चला कि सिरान का शव हुगली नदी में मिला है. जानकारी के बाद सिरान के परिजन भी हावड़ा पहुंच गए, अब हावड़ा पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है.

Bageshwar Dham: समलैंगिक शादी पर धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, केंद्र सरकार के फैसले पर जताई आपत्ति

परिजनों को दी सूचना
आपको बता दें कि शनिवार की सुबह टीम हावड़ा पहुंची थी. जहां से गुवाहाटी के लिए शाम को रवाना होना था लेकिन जब सिरान नहीं मिला तब खिलाड़ियों ने उसे बहुत ढूंढा लेकिन फिर भी उसका पता नहीं चला. फिर शनिवार की रात 8:30 बजे परिजन को फोन करके जानकारी दी कि उनका बेटा सिरान दिख नहीं रहा है, जिसके बाद परिजन तत्काल कोलकाता के लिए रवाना हो गए. 

आपको बता दें कि सिरान खान हैंडबॉल का अच्छा प्लेयर है. और दसवीं का छात्र है. इसी वजह से उसका सिलेक्शन नेशनल स्तर पर खेलने के लिए हुआ था. वहीं सिराज की बहन का कहना है कि हमें शाम में खबर मिली कि सिराज हावड़ा स्टेशन से गायब है. जिसके बाद उसकी मौत की खबर सामने आई.

Trending news