CG News: 2 हजार करोड़ शराब घोटाले को लेकर विरोध प्रदर्शन, भाजपा ने सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1691083

CG News: 2 हजार करोड़ शराब घोटाले को लेकर विरोध प्रदर्शन, भाजपा ने सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप

CG Political News: छत्तीसगढ़ में शराब घोटाले को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया.शराब घोटाले के विरोध में आबकारी मंत्री का पुतला दहन किया गया.

 

CG News: 2 हजार करोड़ शराब घोटाले को लेकर विरोध प्रदर्शन, भाजपा ने सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप

सुशील कुमार/सरगुजा: भाजपा प्रदेश के नेतृत्व में सरगुजा जिला मुख्यालय अंबिकापुर के एसबीआई कलेक्टरेट ब्रांच के सामने 2000 करोड़ शराब घोटाले को लेकर महाधरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया. इस महाधरना प्रदर्शन में केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह सहित भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे. मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि, छत्तीसगढ़ सरकार के करीबी रहे अनवर ढेबर को ईडी ने 2000 करोड़ के शराब घोटाले मामले को लेकर गिरफ्तार किया है.

भाजपा ने लगाए गंभीर आरोप
भाजपा नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि, राज्य सरकार ने नकली शराब लोगों को परोसे जिससे कई लोगों की जान चली गई है.  भाजपा का आरोप है कि राज्य की सत्ता पर वापसी के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश में शराबबंदी का वादा किया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

इस सरकार ने कई घोटाले किए हैं
शराब घोटाले को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि, इस सरकार में कोयला घोटाला, चावल घोटाला ऐसे कई घोटाले सामने आ रहे हैं. केंद्र सरकार की सभी योजनाओं में जमकर कर घोटाला किया गया है, जिससे मौजूदा प्रदेश सरकार अब अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुकी है.

केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह का बयान
केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने हाल ही में मां महामाया एयरपोर्ट अंबिकापुर का राज्य के मुख्यमंत्री सहित मंत्रियों द्वारा किए गए ट्रायल और निरीक्षण पर सवाल उठाते हुए कहा कि, इस हवाई अड्डे में 9 सीटर प्लेन ट्रायल करने की अनुमति ही नहीं है. ऐसे में प्रदेश सरकार अपना श्रेय लेने के लिए इस तरह का प्रोपेगेंडा तैयार करती है. लेकिन वहीं दूसरी ओर अब डीजीसीए टीम के साथ केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह आने वाले 15 ,16, 17 मई को निरीक्षण करेंगे. इसके बाद भी और कमियां पाई जाएगी तो उस पर फिर से काम किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: CG में विधानसभा चुनाव लड़ेगा ईसाई समुदाय! धर्मांतरण के आरोपों पर दी चुनौती, जानें कैसे बिगाड़ सकता है समीकरण

 

वहीं प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए रेणुका सिंह ने कहा कि, इस एयरपोर्ट के लिए हमने करोड़ों रुपए केंद्र सरकार के द्वारा दिया है. इसमें अगर भ्रष्टाचार होगी तो इसकी जांच की जाएगी और उस काम को फिर से करवाया जाएगा. वहीं डीजीसीए की टीम की अंतिम रिपोर्ट के बाद आने वाले दिनों में उड्डयन विभाग के मंत्री ज्योतिराज सिंधिया इसी एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे.

Trending news