युवक के पागलपन का शिकार बनीं दो गायें, हिंदू संगठन ने किया चक्का जाम, पुलिस को दिया अल्टीमेटम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2262219

युवक के पागलपन का शिकार बनीं दो गायें, हिंदू संगठन ने किया चक्का जाम, पुलिस को दिया अल्टीमेटम

Ujjain news: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक ने अपनी कथित पूर्व प्रेमिका के ससुराल वालों के घर में आग लगा दी. आग लगने से दो गायें जिंदा जल गईं. इसकी जानकारी मिलने पर हिंदू संगठन ने सड़क जाम कर दी और पुलिस को 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया.

Ujjain news

MP news: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां सगाई के बाद जब शादी नहीं हो पाई, तो युवक ने लड़की के ससुराल में जाकर उनके घर में आग लगा दी. युवक के इस पागलपन का भुगतान बेजुबान जानवरों को भरना पड़ा. आग के कारण वहां दो गायें जिंदा जल गईं. वहीं इस घटना की जानकारी जब हिन्दू संगठन को मिली तो उसने चक्का जाम कर दिया था. एसडीएम ने इस मामले की पुष्टि कर कहा है कि रिपोर्ट आगे पहुंचाई है. वहीं, हिन्दू संगठन ने पुलिस को 24 घण्टे में आरोपी को पकड़ने का अल्टीमेटम दिया है. 

जानिए पूरा मामला?

दरअसल, जिले के घटिया तहसील क्षेत्र के पदमाखेड़ी गांव में आधी रात आग लगने से इलाके में हंगामा हो गया था. मामले की पुष्टि करते हुए एसडीएम राजाराम करजरे ने बताया कि आग बीती रात लगी थी. ये सब एक महिला से जुड़े विवाद में हुआ है. मामले को लेकर ये भी जानकारी सामने आई है कि गायों के जिंदा जलने को लेकर हिंदू संगठन ने शुक्रवार दोपहर को उज्जैन झालावाड़ मार्ग सड़क पर चक्का जाम कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया और जाम खुलवाया गया. मामले को लेकर एसडीएम का कहना है कि गायों के जलने के मामले में रिपोर्ट आगे वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी गई है.

रात 3 बजे लगाई आग
बता दें कि जिस व्यक्ति की 2 गाय जलीं उसका नाम ओम प्रकाश गुर्जर है. उसने बताया कि मैंने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ लव मैरेज की है, मेरी पत्नी की पहले जिस लड़के से सगाई हो गई थी वो देव खेड़ा गांव का निवासी है. उसका नाम आशाराम है. उसने आधी रात 3 बजे मेरे घर आकर आग मुझे धमकी दी और मेरे घर में आग लगा दी. 

ये भी पढ़ें: खाद वितरण और कालाबाजारी पर CM मोहन की पैनी नजर, किसानों को मिलेगा लाभ

युवक ने चिट्ठी में लिखा
ओम प्रकाश गुर्जर ने मामले को लेकर ये भी बताया कि आग के कारण घर में दो गाय जिंदा जल गईं. आशाराम ने एक चिट्ठी भी फेंकी. जिसमें उसने लाखों रुपये की डिमांड करी है. चिट्ठी में लिखा था कि पैसे दे देना वरना आज तो घर जलाया है. कल तुझे मार दूंगा. दरअसल, आशाराम को सगाई में खर्च हुआ पैसा वापस चाहिए थे. 

रिपोर्ट: राहुल राठौड़ (उज्जैन)

Trending news