BJP सांसद की फिसली जुबान, बोले- भाजपा ने गरीबों का कोई भला नहीं किया...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1653636

BJP सांसद की फिसली जुबान, बोले- भाजपा ने गरीबों का कोई भला नहीं किया...

MP Guman Singh Damor: सांसद गुमान सिंह की जुबान फिसल गई. गुमान सिंह ने कहा है कि बीजेपी की कैसी सरकार है जिसने कभी गरीबों का भला नहीं किया. वहीं, साथ ही भाजपा नेता ने कहा कि सड़क निर्माण में दिक्कत हुई तो गर्दन मरोड़ देंगे.

MP Guman Singh Damor

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: झाबुआ-रतलाम के सांसद गुमान सिंह डामोर (Guman Singh Damor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (BJP Ratlam MP Viral Video) हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में सांसद गुमान सिंह की जुबान फिसलती नजर आ रही है. बता दें कि मंच से सांसद गुमान सिंह डामोर कहते हैं कि कौन सरकार है, जिसने आज तक गरीबों का कोई भला नहीं किया, वह है भारतीय जनता पार्टी की सरकार. 

झाबुआ के पेटलावद के अंबा गांव का है वायरल वीडियो 
मिली जानकारी के मुताबिक सांसद गुमान सिंह डामोर का यह वायरल वीडियो झाबुआ के पेटलावद के अंबा गांव का है. बता दें कि इतना ही नहीं आगे सांसद गुमान सिंह डामोर सड़क निर्माण के ठेकेदार से निर्माण कार्य शुरू करने की तारीख पूछते हुए मंच से ही कहते हैं कि यदि निर्माण में गड़बड़ी हुई तो गर्दन मरोड़ दूंगा.

Tax Waiver To Industrialist: उद्योगपतियों का 50% टैक्स माफ, सरकार ने पास कराया प्रस्ताव

मैं ठेकेदार की गर्दन मरोड़ दूंगा: सांसद गुमान सिंह डामोर
मंच पर बुलाकर सांसद गुमान सिंह डामोर ने कहा, 'शनिवार के दिन से ये सड़क का काम शुरू होगा और आप लोग सब देखना अगर इस सड़क की कोई गड़बड़ी हो तो मुझे बताना मैं इसकी गर्दन मरोड़ दूंगा...अगर अच्छी सड़क नहीं बनी तो मैं ठेकेदार की गर्दन मरोड़ दूंगा...

Red Light Area In MP: यहां भूलकर न रखें कदम..! ये हैं मध्य प्रदेश के टॉप-10 रेड लाइट एरिया

सांसद के ऐसे बोल पड़ सकते हैं भारी 
गौरतलब है कि चुनाव के समय सांसद के पार्टी के लिए ऐसे बोल पार्टी पर भारी पड़ सकते हैं और आदिवासी बहुल इलाके में घटिया निर्माण के लिए ठेकेदार की गर्दन मरोड़ने का भी की धमकी भी भारी पड़ सकती हैं. बता दें कि ठेकेदार लोगों के गुस्से का शिकार हो सकते हैं. गड़बड़ी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई करने की बजाय गर्दन मरोड़ना कितना सही है? यह सवाल तो बनता है?

Trending news