चुनाव से पहले BJP विधायक ने कराया भागवत कथा का आयोजन, PM मोदी को लेकर कही ये बात!
Advertisement

चुनाव से पहले BJP विधायक ने कराया भागवत कथा का आयोजन, PM मोदी को लेकर कही ये बात!

MP News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के बीजेपी विधायक ने भागवत कथा का आयोजन कराया है. इस दौरान विधायक ने धार्मिक मंच से सबका साथ सबका विकास और आपका आशीर्वाद की बात कही.

चुनाव से पहले BJP विधायक ने कराया भागवत कथा का आयोजन, PM मोदी को लेकर कही ये बात!

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: (Ratlam News) चुनावी साल में अब जनप्रतिनिधियों की सक्रियता आम जनता के लिए बढ़ती जा रही है और लगातार अलग अलग खेल, सांस्कृतिक, धार्मिक आयोजन कर जनता के बीच अपनी छवि को चुनाव से पहले मजबूत करने में जन प्रतिनिधि जुट गए हैं. इसी क्रम में रतलाम में विधायक चेतन कश्यप (MLA Chetan Kashyap) ने सोमवार को भागवत कथा (Bhagwat Katha) का शुभारंभ किया. 

रतलाम विधायक चेतन कश्यप भागवत कथा का आयोजन शुरू किया है. जिसमें स्वामी चितम्बरानंद सरस्वती महाराज ने कथा का वाचन शुरू किया है, शुभारंभ अवसर पर कलश यात्रा निकाली गई. वहीं आयोजन में प्रदेश के नगरीय विकास व आवास मंत्री भी शामिल हुए.
 
विधायक ने की पीएम मोदी के कार्यों की सराहना
मंच से विधायक चेतन कश्यप व मंत्री ओ पी एस भदौरिया ने सबका साथ सबका विकास की बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यो की सराहना की. रतलाम विधायक चेतन कश्यप ने कहा कि सबका साथ सबका विकास, हर व्यक्ति हर तरीके का विकास हो, आर्थिक और आध्यात्मिक विकास भी हो, सम्पूर्ण परिकल्पना के साथ हम विकास कर रहे है आपका आशीर्वाद इसी प्रकार बना रहे.

जानिए क्या कहा मंत्री पी एस भदौरिया ने
मंत्री ओ पी एस भदौरिया ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि जैसे गाजर घास में गुलाब खिल गया हो, ऐसे विधायक चेतन कश्यप भी पूरे छेत्र में गुलाब बनकर महक रहे हैं. मंत्री ओ पी एस भदौरिया ने कहा कि हमने इतिहास में पड़ा था कि राजा माध्यम होते थे. लेकिन हमारे सन्त महात्मा शासन करते थे. लेकिन इतिहास में पहली बार देखा कि कोई प्रधानमंत्री तिलक लगाता है. काशी विश्वनाथ, केदारनाथ, बद्रीनाथ और महलोक जाता है, फिर से सनातन धर्म और भारतीय संस्कृति की स्थापना करने का काम संतो की कृपा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है.

आपको बता दें कि चुनाव से पहले जन प्रतिनिधियों यानी विधायक पद के प्रत्याशी आम जनता के बीच अपनी सक्रियता बढ़ाते जा रहे हैं. साथ ही हर रोज किसी न किसी तरह के कार्यक्रम का आयोजन करा रहे हैं. रतलाम विधायक द्वारा भी भागवत कथा का आयोजन कहीं ना कहीं चुनाव से पहले अपने पक्ष को मजबूत करने के लिए कराया जा रहा है. 

ये भी पढ़ेंः CG News: 'भेंट-मुलाकात' में जिनके यहां मुख्यमंत्री बघेल ने खाया खाना, अब उन्हें CM हाउस में कराया भोजन

Trending news