नगर पालिका ने अल्ताफ के गानों पर फेरा पानी, दर्शकों ने कुर्सियों के सहारे खुद को बचाया
Advertisement

नगर पालिका ने अल्ताफ के गानों पर फेरा पानी, दर्शकों ने कुर्सियों के सहारे खुद को बचाया

Bhind Altaf Raja: भिंड जिले के व्यापार मेले में बारिश ने नगर पालिका की पोल खोल दी. गायक अल्ताफ के कार्यक्रम के दौरान बारिश होने लगी जिसकी वजह से वहां मौजूद लोग कुर्सियों को सर पर उठाने के लिए मजबूर हो गए.

नगर पालिका ने अल्ताफ के गानों पर फेरा पानी, दर्शकों ने कुर्सियों के सहारे खुद को बचाया

Bhind Mela: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड में हो रहे व्यापार मेले में अल्ताफ राजा ( altaf raja) की महफिल में लोगों की फरमाइशें अधूरी रह गई. क्योंकि कार्यक्रम शुरु होने के कुछ देर बाद ही बारिश होने लगी जिसकी वजह से वहां मौजूद श्रोता कुर्सियों के नीचे अपने आप को सुरक्षित करते नजर आए. बता दें कि ये मेला लगभग 37 साल पुराना है इसके बावजूद भी नगर पालिका (Bhind Municipality ) की ओर से कोई भी इंतजाम नहीं किया गया था.

मौसम ने ली करवट 
बीते 20 मार्च से भिंड में व्यापार मेले का आयोजन किया जा रहा है. हर दिन रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है. इसी बीच बीते गुरुवार को गायक अल्ताफ राजा का कार्यक्रम था. जिसे लेकर दर्शकों में भारी उत्साह था. उन्हें सुनने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे. इसी दौरान मौसम ने खेल बिगाड़ दिया उनके गानों की बीच भारी बारिश होने लगी जिसकी वजह से श्रोता कुर्सियां सर पर उठाकर गानों को सुनने को मजबूर हो गए. 

नगर पालिका ने नहीं किया इंतजाम
बीते कई दिनों से मध्य प्रदेश में लगातार बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक इसके बावजूद भी पूरे कार्यक्रम में नगरपालिका प्रशासन की अव्यवस्थाएँ सामने नजर आई. बारिश के अलर्ट के बावजूद भी नगर पालिका ने वाटर प्रूफ टेंट सहित बारिश से बचने के लिए कोई इंतजाम नहीं किया. जिसकी वजह से दर्शकों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

37 सालों से हो रहा है कार्यक्रम 
स्थानीय लोगों के लोगों के मुताबिक भिंड का मेला बीते 37 सालों से आयोजित हो रहा है. जिसमें हर वर्ष हजारों लोग शामिल होते हैं. लेकिन इस बार प्रदेश में कई दिनों से बारिश का माहौल बना हुआ है. ऐसे में इस कार्यक्रम में भी बारिश का असर देखा जा रहा है.

Trending news