कमलनाथ के रोड शो में बड़ी चूक, जिंदाबाद के नारे लगा शख्स आया वाहन की चपेट में
Advertisement

कमलनाथ के रोड शो में बड़ी चूक, जिंदाबाद के नारे लगा शख्स आया वाहन की चपेट में

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के रोड शो में भीषण हादसा होते-होते टल गया. इसी दौरान उमड़ी भीड़ के बीच एक शख्स कमलनाथ की गाड़ी के सामने ही आ गया. इस काफिले के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने फुर्ती दिखाते हुए सुरक्षित उसे खींचकर बाहर निकाल लिया. 

कमलनाथ के रोड शो में बड़ी चूक, जिंदाबाद के नारे लगा शख्स आया वाहन की चपेट में

Betul News: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के रोड शो में भीषण हादसा होते-होते टल गया. आमला ब्लॉक के खेड़ली बाजार में ये हादसा उस वक्त हुआ जब वे हेलीपेड से जनसभा को संबोधित करने सभास्थल जा रहे थे. बताया जा रहा है कि कमलनाथ का स्वागत करने के जगह -जगह रोड शो किए जा रहे थे. इसी दौरान उमड़ी भीड़ के बीच एक शख्स कमलनाथ की गाड़ी के सामने ही आ गया. ये शख्स गाड़ी की चपेट में आने ही वाला था तभी इस काफिले के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने फुर्ती दिखाते हुए सुरक्षित उसे खींचकर बाहर निकाल लिया. हालांकि इस घटना के बाद बाद भी उस सख्श को बिना किसी घबराहट के जोशीले अंदाज में कमलनाथ का स्वागत करते देखा गया. हैरानी की बात है कि इस रोड शो में शामिल कार्यकर्ताओं को इसकी भनक तक नहीं लगी और रोड शो धीरे-धीरे आगे बढ़ता चला गया. इस घटना को कमलनाथ की सुरक्षा में ये बड़ी चूक माना जा रहा है.

भाजपा पर बरसे कमलनाथ

इस रोड शो में विशाल जनसमूह देख कमलनाथ काफी उत्साहित नजर आये. आमसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा.उन्होंने साथ में ये भी कहा कि वो अंतिम सांस तक जनता के साथ खड़े रहेंगे. उन्होंने भाजपा सरकार को किसान और जनता विरोधी करार दिया. इस दौरान उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर चुटकी लेते हुए कहा कि शिवराज भाषण देने की मशीन हैं, लगातार भाषण देते रहते हैं लेकिन योजनाओं पर अमल नहीं हो पाता.  

कमलनाथ ने मंच से कहा कि बाबा साहेब आंबेडकर ने संविधान दिया. बाबा साहेब को भारतीय संविधान का आधार स्तंभ माना जाता है. इस संविधान की पूरे विश्व में तारीफ होती है लेकिन आज संविधान गलत हाथ में चला जाए तो क्या होगा. आज संविधान और संस्कृति की रक्षा सबसे बड़ा मुद्दा है. भाजपा की सरकार ने कैसा प्रदेश सौंपा था यह सभी को पता है. किसान आत्महत्या कर रहे थे. भ्रष्टाचार में प्रदेश नंबर वन था. कांग्रेस की साढ़े ग्यारह महीने की सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया, बिजली बिल कम कर राहत दिया, तो आप बताइये ऐसा किया तो क्या मैंने कोई पाप किया. प्रदेश की भाजपा सरकार घोषणा, भाषण और झूठ बोलने की मशीन है. हाल ही में भाजपा ने इन्वेस्ट सम्मिट किया और बता रहे हैं कि करोड़ों रुपए का इन्वेस्ट आएगा और बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा, लेकिन ऐसा कहीं कुछ नहीं है.

Trending news