Dhirendra Shastri: सनातन पर धीरेंद्र शास्त्री का सबसे बड़ा बयान, विरोधियों का इस खानदान से जोड़ा नाता
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1884519

Dhirendra Shastri: सनातन पर धीरेंद्र शास्त्री का सबसे बड़ा बयान, विरोधियों का इस खानदान से जोड़ा नाता

Bageshwar Maharaj: अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण का एक फिर से नया बयान सामने आया है. धीरेंद्र शास्त्री ने सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वालों पर बड़ा बयान दिया है. 

Dhirendra Shastri: सनातन पर धीरेंद्र शास्त्री का सबसे बड़ा बयान, विरोधियों का इस खानदान से जोड़ा नाता

Dhirendra Shastri: अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण का एक फिर से नया बयान सामने आया है. धीरेंद्र शास्त्री ने सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वालों पर बड़ा बयान दिया है.  बागेश्वर धाम सरकार ने कहा कि सनातन का विरोध करने वाले सभी रावण की खानदान के लोग हैं. शनिवार को खंडवा पहुंचे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हरसूद में दो दिवसीय हनुमंत कथा करेंगे. आज शाम को उनकी कथा होगी और कल कथा के बाद दरबार लगेगा.

पंडित शास्त्री चार्टर्ड प्लेन से खंडवा की हवाई अड्डे पर पहुंचे. हेलीपैड से हरसूद जाते समय उन्होंने सनातन का विरोध करने वाले लोगों को रावण के खानदान का बताया. उन्होंने कहा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि हिंदू को एक करना और सनातन की जागृति के लिए ही वह कथा करने आए हैं. हरसूद विधानसभा क्षेत्र मध्य प्रदेश शासन के वन मंत्री कुंवर विजय शाह का है और विजय शाह ही हरसूद में कथा करवाने वाले मुख्य यजमान हैं.

इधर, धीरेंद्र शास्त्री पर FIR की मांग
कटनी जिले में शुक्रवार को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन देखा गया. वंशकार समाज की ओर से धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की गई. धीरेंद्र शास्त्री पर आरोप है कि उन्होंने 2 सितंबर को राजस्थान के सीकर जिले में कथा के दौरान वंशकार समाज को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसको लेकर वंशकार समाज में नराजगी है. 

समाज के लोगों ने दी धमकी
वंशकार समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट का घेराव कर चक्का जाम कर किया और खूब नारेबाजी की. बागेश्वर सरकार पर एससी-एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई करने की मांग की गई. विरोध कर रहे लोगों ने धमकी दी कि अगर धीरेंद्र शास्त्री के ऊपर मामला दर्ज नहीं होता है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा, जिसकी सारी जवाबदारी प्रशासन की होगी.

Trending news