Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री की एक और कथा कैंसल, भक्त हुए उदास; अब यहां मिलेंगे बागेश्वर धाम वाले बाबा
Advertisement

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री की एक और कथा कैंसल, भक्त हुए उदास; अब यहां मिलेंगे बागेश्वर धाम वाले बाबा

Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में होने वाली बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) की कथा कैंसल हो गई है. इस संबंध में उनके आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से जानकारी साझा की गई है.

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री की एक और कथा कैंसल, भक्त हुए उदास; अब यहां मिलेंगे बागेश्वर धाम वाले बाबा

Bageshwar Dham: भोपाल। मध्य प्रदेश में एक बार फिर बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के भक्त उदास हो गए हैं. दरअसल भोपाल में होने वाली उनकी कथा को कैंसल कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार, अब उनकी अगली कथा राजगढ़ (Rajgarh) में आयोजित होगी. यानी भोपाली भक्त अब बाबा के दर्शन अपने शहर में न करके राजगढ़ में कर सकते हैं.

20 जून से होनी थी कथा
बागेश्वर महाराज की कथा भोपाल में 20 जून से होने वाली थी. जिसे कैसल कर दिया गया है. इसके पीछे कोई कारण नहीं बताया गया. लेकिन, इसकी जानकारी बागेश्वर धाम के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से दी गई है. ऐसे में लंबे समय से इंतजार कर रहे भोपालियों का इंतजार अब और बढ़ गया है. अब ये कथा कब होगी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Women Empowerment: मध्य प्रदेश में महिलाएं हुईं सशक्त! राजधानी की आधी जमीन उनके नाम; ये कारण है खास

अगली कथा राजगढ़ में
अब बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री की अगली कथा राजगढ़ में होगी. जो 26 जून से प्रारंभ होने वाली है. भक्त चाहें तो यहां पहुंचकर बाबा के दर्शन और उनकी कथा का श्रवण कर सकते हैं.

पहले कब आए थे भोपाल
इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री भगवान श्री परशुराम जन्मोत्सव समारोह में शामिल होने के लिए 22 अप्रैल को भोपाल पहुंचे थे. जो कार्यक्रम गुफा मंदिर प्रांगण लालघाटी में था. इसमें पंडित प्रदीप मिश्रा भी पहुंचे हुए थे.

OMG VIDEO: लड़की ने हाथ में पकड़ा सांप और खींच दी चमड़ी! फिर जो दिखा आंखों को भरोसा नहीं होगा

हाल की में मैहर की कथा हुई थी कैंसल
बता दें इससे पहले सतना जिले के मैहर में होने वाली धीरेंद्र शास्त्री की कथा कैंसल हुई थी. जो 3 से 7 मई तक तीन दिवसीय आयोजन था. इस संबंध में भी बागेश्वर धाम की तरफ से जानकारी दी गई थी. हालांकि, बाद में इसपर राजनीति होने पर धीरेंद्र शास्त्री का भी बयान सामने आया था. उन्होंने कहा था कि कोई किसी तरह का भ्रम न फैलाए कथा कैंसल नहीं की गई है. उसे स्थगित किया गया है जो अगले साल जनवरी में होगी.

Saand Aur Sharabi: सड़क पर सांड से रोमांटिक हुआ शराबी; कुछ ही देर में दिखा आंख मूंदने वाला सीन

Trending news