CG Election 2023: अरविंद केजरीवाल 19 अगस्त को आएंगे छत्तीसगढ़, चुनाव की तैयारियों का लेंगे जायजा
Advertisement

CG Election 2023: अरविंद केजरीवाल 19 अगस्त को आएंगे छत्तीसगढ़, चुनाव की तैयारियों का लेंगे जायजा

Aam Aadmi Party: छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी ने चुनावी तैयारी तेज कर दी है. चुनावी साल में अरविंद केजरीवाल का तीसरी बार छत्तीसगढ़ दौरा होने वाला है. 19 अगस्त वे रायपुर आएंगे. 

 

CG Election 2023: अरविंद केजरीवाल 19 अगस्त को आएंगे छत्तीसगढ़, चुनाव की तैयारियों का लेंगे जायजा

Chhattisgarh Politics: आप नेता व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 19 अगस्त को छत्तीसगढ़ दौरे पर आएंगे. इस दौरान केजरीवाल प्रदेशभर के आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के नेताओं और कार्यकर्ताओ से मिलेंगे. कार्यक्रम में सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) नेताओं और कार्यकर्ताओं चुनावी मंत्र देंगे. साथ ही घोषणा पत्र समिति के नेताओ से स्थानीय मुद्दों को लेकर फीडबैक ले सकते हैं. बता दें कि विधानसभा चुनाव को लेकर गारंटी कार्ड भी जारी कर सकते हैं. 

 इससे पहले बिलासपुर में हो चुका है चुनावी सभा 
आपको बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चुनाव सभा कर चुके हैं.  विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोगों को संबोधित करने बिलासपुर पहुंचे थे. बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में केजरीवाल ने प्रदेश की भूपेश बघेल और केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुए जमकर निशाना साधा था.

इस दौरान केजरीवाल ने फ्री में रेवड़ी बांटने के मामले को लेकर कहा था कि, मैंने तो सात रेवड़ियां बांटी. आपके तो लूट रहे हैं. इसके बाद जनता को केजरीवाल ने एक गरीब परिवार के कम पढ़े लिखे बच्चे का महान देश का सम्राट बनने की कहानी सुनाई थी. इस कहानी में केजरीवाल ने लगातार मोदी और मोदी सरकार को घेरा था. छत्तीसगढ़ में 2018 के बाद 2023 में भी आम आदमी पार्टी पूरे 90 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने वाली है. इसके लिए पार्टी पूरी तैयारियों में जुटी हुई है. इसके लिए घोषणा पत्र समिति का गठन भी कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: CG Chunav 2023: चुनाव से पहले BJP ने किया खेल! JCCJ में टूट का उठाया फायदा, अमित जोगी को झटका

 

लगातार नेताओं का दौरा
बता दें कि छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेताओं का छत्‍तीसगढ़ का दौरा लगातार हो रहा है. इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे एक बार फिर छत्‍तीसगढ़ आने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार मल्लिकार्जुन खड़गे 26 अगस्‍त को छत्‍तीसगढ़ दौरै पर आएंगे. 

रिपोर्टर- राजेश निलशाद

 

Trending news