Monthly Horoscope: इस महीने कन्या, तुला और वृश्चिक राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए मासिक राशिफल
Advertisement

Monthly Horoscope: इस महीने कन्या, तुला और वृश्चिक राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए मासिक राशिफल

Virgo Libra and Scorpi April Monthly Horoscope: आज से अप्रैल महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने बुध, शुक्र समेत कई प्रमुख ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं, जिसका असर कन्या, तुला और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए चुनौती भरा हो सकता है. आइए जानते हैं अप्रैल महीने का राशिफल...

Monthly Horoscope: इस महीने कन्या, तुला और वृश्चिक राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए मासिक राशिफल

Virgo Libra and Scorpio Monthly Horoscope April 2023: साल 2023 के चौथे महीने अप्रैल की शुरुआत हो गई है. धार्मिक दृष्टिकोण से अप्रैल का महीना बहुत महत्वपुर्ण रहने वाला है. अप्रैल महीने में कई प्रमुख ग्रह नक्षत्र अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. वहीं इस महीने सूर्य ग्रहण (surya garhan) भी लग रहा है. जिसका असर कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ रहेगा. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अप्रैल का महीना कन्या, तुला और वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है, जानिए मासिक (masik rashifal) राशिफल...

कन्या राशि का मासिक राशिफल
कन्या राशि के जातकों इस महीने बहुत सोच-समझकर चलने की आवश्यकता है. माह के शुरुआत में आपका सोचा हुआ कार्य पूरा होगा. लवपार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. इस महीने आपको प्रतिद्वंधियों का सामना करना पड़ सकता है. करियर और कारोबार में एक एक कदम रखने से पहले अच्छी तरह सोच विचार लें. वरना परेशान हो सकते हैं. इस महीने सूर्य ग्रहण लगने की वजह से आपको आकस्मिक धन हानि हो सकती है.

तुला राशि का मासिक राशिफल
तुला राशि के जातकों को इस महीने बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. वाणी पर संयम रखें. कोई भी निर्णय लेने से पहले सोच-विचार लें. ध्यान रहे भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. रोजी-रोजगार को लेकर व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. माह के मध्य में खर्चों में हुई वृद्धि के चलते परेशान हो सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामलों में कागजी कार्रवाई के दौरान सावधानी बरतें वरना नुकसान हो सकता है.

वृश्चकि राशि का मासिक राशिफल
वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए यह महीना मिला-जुला रहने वाला है. इस महीने की शुरुआत ठीक-ठाक रहेगी. हालांकि माह के मध्य में सूर्य ग्रहण के प्रभाव के चलते वृश्चिक राशि के जातकों को कष्ट का सामना उठाना पड़ सकता है. लवलाइफ में बड़ा बदलाव होगा. माह के अंत में नौकरी में अनचाहे जगह ट्रांसफर होने से परेशान हो सकते हैं. किसी के बहकावे में न आवें गोपनीय बातें एक दूसरे से साझा करने से बचें. जोखिम भरे कामों से बदनामी हो सकती हैं.  

ये भी पढ़ेंः Name Astrology: इन 4 अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लोग होते हैं किस्मत के धनी, जानिए वजह

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news