CG Politics: चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा फैसला, दीपक बैज को बनाया गया चेयरमैन
Advertisement

CG Politics: चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा फैसला, दीपक बैज को बनाया गया चेयरमैन

CG Election 2023: छ्त्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की घोषणा की गई है. इस चुनाव समिति में छ्त्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को चेयरमैन बनाया गया है. 

 

CG Politics: चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा फैसला,  दीपक बैज को बनाया गया चेयरमैन

सत्य प्रकाश/रायपुर: छ्त्तीसगढ़ में चुनाव से पहले कांग्रेस ने बड़ा फैसला लिया है. बता दें कि छ्त्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की घोषणा की गई है. इस चुनाव समिति में छ्त्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को चेयरमैन बनाया गया है. समिति में राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय, राजेश तिवारी और पारस चोपड़ा को जगह मिली है. इसके साथ ही वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा, धनेंद्र साहू और अमितेश शुक्ला, मंत्री रविंद्र चौबे, ताम्रध्वज साहू, मोहम्मद अकबर, अनिला भेड़िया, शिव डहरिया, जयसिंह अग्रवाल, रुद्र गुरु और मोहन मरकाम को शामिल किया गया है. 

कुमारी सैलजा ने कही ये बात
चुनाव समिति की घोषणा के बाद प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि, चुनाव नजदीक है. इसलिए उस लिहाज से घोषणा हुई है. आने वाले वक्त में बैठकर ये कमेटी चुनाव की रणनीति बैठकर बनाएगी. अभी कैम्पेन कमेटी सहित अन्य कमेटी भी बनेगी. सब लोग किसी न किसी समिति में होते हैं. आने वाली अन्य समितियों में भी लोग रहेंगे.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा-
चेयरमैन बनने के बाद दीपक बैज ने कहा कि, चुनाव समिति के चेयरमैन के तौर पर बड़ी जिम्मेदारी मिली है. 22 लोगों की हमारी टीम है. हमारी बैठक हुई और केंद्र सरकार के खिलाफ सर्व सम्मति से हमने निंदा प्रस्ताव भी पारित किया है.

यह भी पढ़ें: CG News: CM बघेल ने युवाओं के साथ किया संवाद, नौकरी को लेकर की ये बड़ी घोषणा

भाजपा यहां कमजोर है- सीएम बघेल 
सीएम भूपशे बघेल ने नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, भाजपा यहां बहुत कमजोर है. 2 लोग बस उनके पास मजबूत है ईडी और आईटी. बदनाम कर और डरा कर भाजपा चुनाव में जाना चाह रही है. देश में सबसे ज्यादा छापा छत्तीसगढ़ में पड़ा है. फिर भी सरकार गिरा नहीं सकते. हम राहुल गांधी के सिपाही हैं, हम डरने वाले नहीं है.विरोधियों को हल्के में नहीं लेना है. अमित शाह रात में रुकते हैं और नेताओं को कहते हैं कि इतना ईडी आईटी लगाए हैं फिर भी कुछ नहीं कर पा रहे हो. अमित शाह हड़का के जा रहे हैं यहां के नेताओं को.

Trending news