BJP नेताओं को शाह की नसीहत, कहा- जो साथ चलेगा वो साथ रहेगा, इस बार छिंदवाड़ा भी चाहिए
Advertisement

BJP नेताओं को शाह की नसीहत, कहा- जो साथ चलेगा वो साथ रहेगा, इस बार छिंदवाड़ा भी चाहिए

Madhya Pradesh News: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश दौरे पर आए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा के लिए नया टारगेट सेट किया. शाह ने नेताओं को इस बार छिंदवाड़ा लोकसभा सीट जीतने के लिए कहा. साथ ही पार्टी के नेताओं को दो टूक नसीहत दी. 

BJP नेताओं को शाह की नसीहत, कहा- जो साथ चलेगा वो साथ रहेगा, इस बार छिंदवाड़ा भी चाहिए

MP NEWS/प्रमोद शर्मा: लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर 25 फरवरी को मध्य प्रदेश दौरे पर आए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा नेताओं को नसीहत दी. शाह ने नेताओं से दो टूक कहा कि जो साथ चलेगा वो साथ रहेगा. गृहमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि बूथ से कांग्रेस का सफाया करना है. शाह ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट जीतने का टारगेट सेट किया. उन्होंने कहा कि जनसंख्या विस्फोट को रोकने के लिए जनसंख्या कानून को लेकर राज्यों के फैसले निर्णायक होंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ग्वालियर में क्लस्टर बैठक में कहा कि जनसंख्या कानून को मजहबी न देखा जाय. राज्य सरकार कदम बढ़ा रही है ये निर्णायक रहेंगे. एमपी में जनसंख्या कानून को लेकर एक कमेटी का गठन हो चुका है. उत्तराखंड कदम बढ़ा चुका है. शाह ने नेताओं को मैसेज देते हुए कहा कि जो साथ चलेगा वो साथ रहेगा. दूसरी पार्टी से आये नेताओं को बीजेपी की रीति नीति के हिसाब से चलने की इनडायरेक्टली नसीहत दी. शाह ने कहा कि पिछली बार एक सीट रह गयी थी इस बार छिंदवाड़ा भी चाहिए.
 
शाह ने कांग्रेस को बताया कौरव
केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने विपक्ष की तुलना कौरवों से की. भोपाल में शाह ने कहा कि एक तरफ भाजपा देशभक्तों की टोली है. दूसरी ओर परिवारवादी पार्टियों का गठबंधन खड़ा है. केंद्रीय मंत्री ने विपक्षी गठबंधन की तुलना कौरवों से करते हुए देश को इन दोनों ताकतों के बीच पसंदगी करनी है. शाह ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि ये ऐसा रॉकेट है जो लॉन्च ही नहीं होता. शाह ने कहा-'हमारे देश का लोकतंत्र चार नासूर जातिवाद, परिवारवाद, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार के बीच फंसा रहा. मोदी जी ने 10 साल के अंदर ही इन चारों नासूरों को नष्ट कर पॉलिटिक्स ऑफ परफॉर्मेंस की स्थापना की.'

कांग्रेस पर साधा निशाना
भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर में अमित शाह ने कहा कि 2024 का वर्ष समग्र विश्व के अंदर लोकतंत्र का पर्व है. इस साल भारत में चुनाव हैं. 100 करोड़ मतदाता भारत का भविष्य तय करेंगे. घमंडीया गठबंधन की सातों पार्टियां के प्रमुख अपने अपने बेटों रिश्तेदारों को मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं. भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष पर भड़के अमित शाह ने कहा कि 10 साल पहले चारों ओर भ्रष्टाचार था. आकाश पाताल सागर अंतरिक्ष सभी जगह भ्रष्टाचार था. 10 साल में नरेंद्र मोदी पर 10 पैसे का भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं हैं.

Trending news