Bageshwar Dham: बेटी आराध्या को लेकर धीरेंद्र शास्त्री से मिलीं ऐश्वर्या राय! जानें वीडियो में कितनी सच्चाई?
Advertisement

Bageshwar Dham: बेटी आराध्या को लेकर धीरेंद्र शास्त्री से मिलीं ऐश्वर्या राय! जानें वीडियो में कितनी सच्चाई?

Aishwarya Rai Bageshwar Dham Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या बच्चन के साथ बागेश्वर धाम पहुंची हैं. आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो की सच्चाई...

वायरल वीडियो से निकाली गई फोटो

Aishwarya Rai Bachchan at Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (dhirendra shastri) आए दिन अपने चमत्कारों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी वजह से मध्य प्रदेश के छतरपुर (chhatarpur) जिले में स्थित बागेश्वर धाम के दरबार में आने वाले भक्तों की संख्या में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में नेता, राजनेता, समते बड़े-बड़े नामी लोग पहुंच रहे हैं. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्य राय ( aishwarya rai) अपनी बेटी आराध्या के साथ बागेश्वर धाम पहुंची हैं. कई यूजर्स ने इसे अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट पर शेयर भी किया है. हालांकि फैक्ट चेकिंग के बाद वीडिया फर्जी (fake video) निकला है. 

जानिए क्या है वीडियो में
दरअसल अक्कू सिंह आकाश नाम के यूजर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी. जिसमें उसने लिखा कि  ' ऐश्वर्या राय पहुंची बागेश्वर धाम '. ऐश्वर्य राय के बागेश्वर धाम जाने की बात को एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने भी शेयर किया, जिसमें उसने लिखा था कि  'ऐश्वर्या राय ने लिया बागेश्वर धाम का आशीर्वाद … जय बालाजी महाराज .' वीडियो में ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ सफेद कपड़ों में नजर आ रही हैं. वहीं कुछ लोग ये भी अफवाह फैला रहे हैं, कि ऐश्वर्या राय धीरेंद्र शास्त्री से अपने भविष्य का पर्चा निकलवा रही हैं. 

फैक्ट चेक के मुताबिक वीडियो फर्जी 
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री से सेलिब्रिटीज के पहुंचने की खबर सुर्खियां बटोरती रहती है. वहीं कई बार खबरे अफवाह भी होती है. धीरेंद्र शास्त्री से ऐश्वर्या राय के मिलने वाले वायरल वीडियो की जब जांच की गई तो पता चला कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री और ऐश्वर्या राय के दो अलग-अलग वीडियो जोड़कर बनाए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय का यह वीडियो 2019 का है. जब ऐश्वर्या राय अपने बेटी आराध्या बच्चे के साथ दुर्गा पंडाल में पहुंची थी. उसी वीडियो के कुछ हिस्से को लेकर यह फर्जी वीडियो बनाया गया है. 
 

  ये भी पढ़ेंः शिवराज कैबिनेट की बैठक में कई अहम फैसले, सिवनी, चंदेरी में सिंचाई परियोजना समेत इन प्रस्तावों पर लगी मुहर

Trending news