पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी महिला, लिव इन पार्टनर ने कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1590328

पति को छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी महिला, लिव इन पार्टनर ने कर दी हत्या

आगर मालवा जिले में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या का मामला सामने आया है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना स्थल पर पुलिस

कनिराम यादव/आगर मालवा: आगर मालवा जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां लिव इन रिलेशनशिप (live-in relationship) में रह रही महिला की हत्या (murder) कर दी गई. महिला के साथ रिलेशनशिप में साथ रह रहे युवक ने ही विवाद के बाद महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी. जानकारी लगने पर सुसनेर एसडीओपी पल्लवी शुक्ला सहित सुसनेर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

दरअसल सुसनेर एसडीओपी पल्लवी शुक्ला से मिली जानकारी के अनुसार सुसनेर थानाक्षेत्र के ग्राम निपानिया के समीप संतरा ग्रेडिंग फैक्ट्री में महाराष्ट्र के अमरावती जिले की रहने वाले महिला व पुरुष मजदूरी का काम कर रहे थे. तभी महिला का मर्डर हुआ है.

भगवान शिव के आंगन में मजदूरों ने जलाया मरा हुआ कुत्ता, उज्जैन महाकाल मंदिर का मामला

घर वापस जाने को लेकर विवाद
पुलिस ने बताया कि आज सुबह खाना बनाते समय दोनों में घर वापस जाने को लेकर विवाद हो गया. आरोपी नितिन वापस अपने घर महाराष्ट्र जाना चाहता था जबकि महिला पैसों की तंगी के चलते नहीं जाना चाहती थी और यहीं पर मजदूरी करना चाहती थी. विवाद इतना बड़ा की आरोपी नितिन ने रेशमा बाई पर खेती किसानी में काम आने वाले खरंजे ( लोहे का पंजा ) से सर पर वार कर दिया. जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई.

पति को छोड़ कर रह रही थी
पुलिस की जानकारी में सामने आया कि महिला रेशमा अपने पहले पति को छोड़कर नितिन के साथ लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. दोनों के करीब 3 वर्ष से कम उम्र के दो छोटे छोटे बच्चे भी बताए जा रहे हैं. सुसनेर पुलिस ने आरोपी को राउंडअप कर पूछताछ शुरू कर दी है.

Trending news