Satna News: 62 वर्षीय बुजुर्ग बना 3 बच्चों का पिता, दूसरी शादी के बाद घर में गूंजी किलकारी
Advertisement

Satna News: 62 वर्षीय बुजुर्ग बना 3 बच्चों का पिता, दूसरी शादी के बाद घर में गूंजी किलकारी

सतना जिले से एक हैरान करने वाला सामने आया है. यहां एक 62 वर्षीय बुजुर्ग दूसरी पत्नी से तीन बच्चों का पिता बना है. सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि पहली पत्नी ने ही बुजुर्ग की दूसरी शादी करवाई है.

Satna News: 62 वर्षीय बुजुर्ग बना 3 बच्चों का पिता, दूसरी शादी के बाद घर में गूंजी किलकारी

संजय लोहानी/सतना: मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे आप जानेंगे तो आप भी थोड़े हैरान होंगे. क्योंकि जिस उम्र में पोते-पोतियों को खिलाना होता है, उस उम्र में एक बुजुर्ग तीन बच्चों का पिता बना है. जी हां, 62 वर्षीय बुजुर्ग के घर में किलकारी गूंजी है. बच्चों की मां की उम्र 42 बताई जा रही है, जबकि पिता की उम्र 62 साल है. 
 
बता दें कि सतना जिला के उचेहरा थाना क्षेत्र के अतरवेदिया ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच पति 62 वर्षीय गोविंद कुशवाहा के घर तीन बच्चे होने से खुशियां लौट आई है. परिवार में खुशी का ठिकाना नहीं है. बच्चों का वजन कम है, इसलिए डॉक्टरों ने तीनों बच्चों के स्पेशल केयर यूनिट में रखा गया है.

जानिए अब सरपंच पति की कहानी
दरअसल वर्षीय गोविंद कुशवाहा की पहली पत्नी से जन्मे लड़के की 18 वर्ष की आयु में सड़क हादसे में मौत हो गई थी. दोनों पति-पत्नी उदास थे और फिर पहली पत्नी कस्तूरी बाई ने पति को दूसरे विवाह का दबाब डाला और 6 साल पहले अपने पति का दूसरा विवाह करा दिया. अब आज दूसरी पत्नी हीरा बाई ने एक साथ तीन बच्चे को जन्म दिया. तीनों बच्चे लड़के हैं, लेकिन कमजोर है. इसलिए तीनो बच्चों के स्पेशल केयर यूनिट में रखा गया है. कस्तूरी बाई अतर्वेदिया पंचायत की सरपंच रह चुकी है. अब इस परिवार में खुशी का ठिकाना नहीं है.

रोजाना कुत्ते के भौंकने से तंग हुआ शख्स, फिर कर दी पालतू की हत्या, जानिए मामला

जानिए क्या कहा गोविंद कुशवाहा ने
गोविंद कुशवाहा ने बताया कि मुझे काफी खुशी है कि मेरे बच्चे हुए हैं. अभी उन्हें ऑक्सीजन में रखा गया है. मेरी पहली पत्नी ने ही मुझे दूसरी शादी के लिए कहा था, वो खुद ही लड़की देख आई थी. जिसके बाद मैंने कंचनपुर की रहने वाली हीराबाई से पशुपतिनाथ मंदिर में दूसरी शादी रचाई थी. कुछ वर्षों बाद हीराबाई गर्भवती हुई. आज सुबह सतना के जिला अस्पताल में तीन नवजात शिशुओं को जन्म दिया. 

तीन बच्चों को दिया जन्म
गौरतलब है कि एक साथ तीन बच्चों का जन्म का ये पहला कोई मामला नहीं है. इससे पहले भी दुनियाभर में कई ऐसे मामले सामने आए हैं. हाल ही में बालाघाट में एक महिला ने एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया था. हालांकि ये मामला इसलिए भी अलग है क्योंकि यहां 62 वर्षीय शख्स बच्चों का पिता बना है. वो भी दादा बनने की उम्र में.

Trending news