MP News: खंडवा में दर्दनाक हादसा! ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 4 लोगों की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2350070

MP News: खंडवा में दर्दनाक हादसा! ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 4 लोगों की मौत, कई घायल

Khandwa News: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चार लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 10 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

MP News: खंडवा में दर्दनाक हादसा! ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 4 लोगों की मौत, कई घायल

Madhya Pradesh News In Hindi: खंडवा में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से भीषण हादसा हो गया. इसमें अब तक 4 लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. बता दें कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. तीसरे ने रास्ते में दम तोड़ दिया और चौथे घायल ने खंडवा के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं. दरअसल, सांवलखेड़ा गांव के लोग ट्रैक्टर में सवार होकर कहीं जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. पलटते ही चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. ट्रैक्टर ट्रॉली में करीब 23 लोग सवार थे. गंभीर रूप से घायलों को खंडवा और हरदा के अस्पतालों में रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें: क्या नागर सिंह चौहान ने छोड़ दिया मंत्री पद ? आपने आप को बता रहे विधायक

 

ट्रैक्टर में करीब दो दर्जन लोग थे सवार 
घटना खंडवा बैतूल मार्ग पर रोशनी थाना क्षेत्र के सेमलिया फाटे के पास हुई. ट्रैक्टर में करीब दो दर्जन लोग सवार थे. रास्ते में ट्रॉली पलटने से हुए हादसे में हड़कंप मच गया. ट्रैक्टर ट्रॉली में 23 लोग सवार थे, जिनमें से 10 गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर रूप से घायलों को खंडवा और हरदा के जिला अस्पताल रेफर किया गया. खंडवा लाए गए घायलों में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. जिससे अब मरने वालों की संख्या 4 हो गई है. बताया जा रहा है कि ग्राम सांवलखेड़ा के आदिवासी समाज के लोग अपनी रिश्तेदारी में गमी के कार्यक्रम में जा रहे थे.

यह भी पढ़ें: NEET-UG मामले में सुनवाई पूरी, SC ने दोबारा परीक्षा कराने से किया इनकार

 

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जताया दुख
पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने इस घटना पर दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि 'आज खण्डवा जिले के खालवा क्षेत्र की रोशनी चौकी क्षेत्र के सेमलिया फाटे पर ट्रैक्टर - ट्राली पलटने से दुःखद हादसा हुआ, जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दे तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.'

 

 

रिपोर्ट- प्रमोद सिन्हा

Trending news