CM मोहन यादव के निशाने पर आएं अरविंद केजरीवाल, सातों सीटों पर किया बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2269719

CM मोहन यादव के निशाने पर आएं अरविंद केजरीवाल, सातों सीटों पर किया बड़ा दावा

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद सीएम मोहन यादव ने दूसरे राज्यों में जमकर प्रचार किया है. उन्होंने दिल्ली की सीटों पर भी बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में भी सभाएं की थी.

सीएम मोहन का अरविंद केजरीवाल पर निशाना

MP News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद सीएम मोहन यादव ने दूसरे राज्यों में जमकर प्रचार किया है. उन्होंने दिल्ली की सीटों पर भी बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में भी सभाएं की थी. वहीं अब उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया है. सीएम मोहन यादव आज भी दूसरे राज्यों में बीजेपी के पक्ष में प्रचार करेंगे. 

दिल्ली में सभी सीटों पर जीतेंगे

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आम आदमी पार्टी के साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा 'अरविंद केजरीवाल अंदर से खोखले हैं. वो दूसरों से क्या बात करेंगे. 2014 और 2019 में भी अरविंद केजरीवाल थे, 2014 में तो दिल्ली में उनकी सरकार बनने के बाद लोकसभा का चुनाव हुआ और दोनों बार हमने दिल्ली में सातों की सात सीट जीतें थे. इसलिए इस बार भी बीजेपी दिल्ली की सभी सातों सीटों पर जीत हासिल करेगी.'

बता दें कि सीएम मोहन यादव ने दिल्ली में भी पूरी जोर लगाया था. उन्होंने दिल्ली में पश्चिमी दिल्ली, उत्तर पश्चिम दिल्ली, नई दिल्ली, नॉर्थ ईस्ट दिल्ली, साउथ दिल्ली में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में लगातार प्रचार किया था. प्रचार के दौरान भी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल उनके निशाने पर रहे थे. 

कांग्रेस पर भी साधा निशाना

सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल डराने की राजनीति करती है,मल्लिकार्जुन खड़गे की बात हम सब जानते हैं, कांग्रेस डरा कर अपने बात के जरिए करती है माहौल गंदा करने की कोशिश करती है. 2019 में 303 सीट तो हमनें जीती और सभी को साथ लेकर पूरे 5 साल सरकार चलाई इस दौरान कहा संविधान खतरे में दिखा था. कांग्रेस की पोल खुल चुकी है, जनता सब जानती है. इस बार बीजेपी 400 पार के नारे को पूरा करने जा रही है.

आखिरी चरणों में लगातार प्रचार 

सीएम मोहन यादव ने दिल्ली के साथ-साथ सबसे ज्यादा यूपी पर फोकस किया है. यूपी में उन्होंने 10 से ज्यादा लोकसभा सीटों पर प्रचार किया. इसके अलावा बिहार, झारखंड, पंजाब में भी डॉ. मोहन यादव ने प्रचार किया है. जबकि आखिरी चरण में भी पूरा जोर लगाया है. सीएम मोहन यादव आखिरी चरण में पंजाब की लोकसभा सीटों पर प्रचार करेंगे. 

भोपाल से अजय दुबे की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Chunav: MP में सबसे पहले इस सीट का आएगा रिजल्ट, यहां करना होगा इंतजार

 

Trending news