इंदौर गरबा पंडाल में फिर बवाल, इस बार लड़की के साथ गरबा खेलते पकड़ाया आमिर खान, अपहरण का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2466982

इंदौर गरबा पंडाल में फिर बवाल, इस बार लड़की के साथ गरबा खेलते पकड़ाया आमिर खान, अपहरण का आरोप

Indore News:  इंदौर के हीरानगर में एक बार फिर एक वर्ग विशेष का युवक गरबा पंडाल में नाबालिग लड़की के साथ गरबा करते पकड़ा गया. हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

इंदौर गरबा पंडाल में फिर बवाल, इस बार लड़की के साथ गरबा खेलते पकड़ाया आमिर खान, अपहरण का आरोप

Madhya Pradesh News In Hindi: इंदौर में एक बार फिर एक वर्ग विशेष के युवक को गरबा करते पकड़ा गया. युवक एक लड़की के साथ गरबा कर रहा था. पूछताछ में पता चला कि युवक का नाम अमन उर्फ ​​आमिर खान है और वह बालाघाट से लड़की का अपहरण करके लाया था. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सतर्कता दिखाते हुए युवक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. इस संबंध में बालाघाट पुलिस से भी संपर्क किया गया है. 

लड़की को बालाघाट से अपहरण कर लाया था
जानकारी के मुताबिक अमन उर्फ ​​आमिर खान लड़की का अपहरण कर उसे इंदौर ले आया था. हीरानगर पुलिस के मुताबिक 9 अक्टूबर को एमआर 10 स्थित वैभव श्री गार्डन में आरकेई नवरात्रि डांडिया नाइट गरबा का आयोजन किया गया था. आमिर यहां नाबालिग समेत कई लड़कियों के साथ गरबा करने आया था. हिंदू जागरण मंच की एक महिला कार्यकर्ता ने संगठन के सदस्यों को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद आरोपी को पकड़ लिया गया.

यह भी पढ़ें: उज्जैन के बाद इंदौर में पकड़ाया मुस्लिम लड़का, हिंदू बनकर गरबे करने घुसा तो बजरंगियों ने पीटा, अश्लील चैट भी मिली

कई लड़कियों के संपर्क में था आमिर
हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक और अन्य कार्यकर्ताओं ने जब उससे पूछा तो पहले उसने अपना नाम अमन बताया लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर युवक ने अपना असली नाम आमिर खान बताया. जब युवक के मोबाइल की जांच की गई तो उसमें कई लड़कियों के साथ अश्लील तस्वीरें मिलीं, साथ ही चैटिंग भी मिली.

यह भी पढ़ें: MP के इस जिले की लगी लॉटरी, यहां खुलेगा प्रदेश का दूसरा कृषि इंजीनियरिंग कॉलेज

इससे पहले भी पकड़ा गया था मुस्लिम युवक
बता दें कि इससे पहले निपानिया के गरबा पंडाल में डांडिया उत्सव मनाया जा रहा था. इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक युवक को पकड़ा जो अपना नाम पंकज बता रहा था. लेकिन पकड़े जाने पर उसने अपना असली नाम असीम बताया. युवक के मोबाइल में लड़कियों से अश्लील चैट भी मिली थी.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news