Vedika Murder Case में बड़ी कार्रवाई! आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा के अवैध निर्माण पर चलेगा बुल्डोजर
Advertisement

Vedika Murder Case में बड़ी कार्रवाई! आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा के अवैध निर्माण पर चलेगा बुल्डोजर

Vedika Murder Case Update: वेदिका हत्याकांड के आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा के घर को तोड़ने की कार्रवाई की जाएगी. नगर निगम ने मकान पर अंतिम नोटिस चस्पा कर दिया. आरोपियों के घर पर कभी भी प्रशासन का बुलडोजर चल सकता है.

Vedika Murder Case Update

अजय दुबे/जबलपुर: मध्यप्रदेश (MP News) के जबलपुर के वेदिका हत्याकांड के आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा के मकान को तोड़ने के लिए नगर निगम ने अंतिम नोटिस जारी कर दिया है. प्रशासन ने अवैध निर्माण हटाने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है और संतोषजनक जवाब नहीं देने पर अधिकारियों द्वारा कार्रवाई की जा सकती है. गौरतलब है कि बीते दिन यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर लेकर आरोपियों का घर तोड़ने को लेकर सांकेतिक प्रदर्शन किया था.

घर तोड़ने की होगी कार्रवाई
वेदिका हत्याकांड के आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा के घर को तोड़ने की कार्रवाई की जाएगी. नगर निगम ने मकान पर अंतिम नोटिस चस्पा कर दिया. बता दें कि आरोपी के घर पर कभी भी प्रशासन का बुलडोजर चल सकता है. दरअसल, अवैध निर्माण हटाने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया है. 28 जून को निगम प्रशासन ने आरोपी के घर पर अंतिम नोटिस चस्पा कर दिया. मामले को लेकर निगम प्रशासन का कहना है कि नोटिस देकर जवाब मांगा गया था. नोटिस के बावजूद लिखित और दस्तावेजों के साथ संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया.

Minister Prahlad Patel: जानिए केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने क्यों कहा- पुलिस ने मामले की गंभीरता से नहीं की जांच

कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया था
बता दें कि आरोपी प्रियांश विश्वकर्मा वर्तमान में जबलपुर सेंट्रल जेल में हिरासत में है. आरोपी के माता-पिता को नोटिस जारी किया गया था और प्रशासन किसी भी समय बुलडोजर की कार्रवाई को अंजाम देने के लिए तैयार है. गौरतलब है कि  बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर कल कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया था. युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोपी के घर को ध्वस्त करने की मांग को लेकर बुलडोजर लेकर आए और प्रदर्शन किया. 

16 जून को आरोपी ने वेदिका को गोली मारी थी
प्रियांश विश्वकर्मा ने कथित तौर पर 16 जून को अपने कार्यालय में वेदिका को गोली मार दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी. तीन दिन बाद फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Trending news