Ujjain: मां गई जेल तो दो साल तक नाबालिग से की दरिंदगी, बच्चा जन्म हुआ तब हुआ खुलासा
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1758698

Ujjain: मां गई जेल तो दो साल तक नाबालिग से की दरिंदगी, बच्चा जन्म हुआ तब हुआ खुलासा

उज्जैन से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग बच्ची के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया गया बल्कि उसकी डिलीवरी भी करवा दी गई.

Ujjain: मां गई जेल तो दो साल तक नाबालिग से की दरिंदगी, बच्चा जन्म हुआ तब हुआ खुलासा

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन:  उज्जैन से एक सनसनीखेज मामला सामना आया है. जहां 13 साल की नाबालिग को बंधक बनाकर रखा गया. यहां उसे नशीली दवाईयां देकर, उसके साथ दुष्कर्म किया गया. वह जब गर्भवती हुई तो बादमाश ने उसकी अस्पताल में डिलीवरी करवा दी. नाबालिग अब 15 साल की हो गई, और बच्चा भी डेढ़ साल का हो गया. अब खुद बच्ची ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.  पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धारा में केस दर्ज कर लिया है.

थाना प्रभारी ने भी इस हैरान कर देने वाले मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि बच्ची की मां मादक पदार्थ बेचने के आरोप में जेल में थी. इसी बीच बच्ची के अकेले होने का आरोपी युवक ने फायदा उठाया. अभी एक ही नाम सामने आया है, जिसकी गिरफ्तारी होने पर और भी नाम बढ़ाये जा सकते है जांच जारी है.

Chhattisgarh: टीएस सिंह देव बने डिप्टी CM, चुनाव से पहले दो दर्जन से ज्यादा विधायकों के कटेंगे टिकट! जानिए वजह

जानिए पूरा मामला
दरअसल ये पूरा मामला जिले के देवनखेड़ी गांव का है. जहां इंदौर निवासी युवक हालमुक़ाम अतिरिक्त विश्व बैंक कॉलोनी उज्जैन में अनिल सिकरवार का फार्म हाउस है. थाना प्रभारी गजेंद्र पचोरिया के अनुसार आरोपी अनिल ठाकुर के देवनखेड़ी गांव स्थित फॉर्म हाउस पर बच्ची और उसकी मां काम करती थी. बच्ची की मां के साथ अनिल की दोस्ती भी थी. जब बच्ची की मां मादक पदार्थ मामले में जेल गई तो अनिल ने बच्ची को बहला फुसला कर उसके साथ कुकृत्य किया. उसको प्रेग्नेंट कर दिया. उसकी डिलीवरी भी करवाई अब बच्ची की मां जेल से आई है तो बच्ची की उम्र 15 वर्ष है. उसके साथ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. 

बंधक बनाने जैसा कोई विषय नहीं है. दोनों मां बेटी फिलहाल मक्सी रोड पंवासा थाना क्षेत्र में ही किराए के मकान में रह रही है. नाबालिग की डेढ़ वर्ष की बच्ची हो गई है. इस मामले में पूरा केस घट्टिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आता है. जिसकी केस डायरी अब थान घट्टिया पहुंचाई जाएगी.

आपराधिक प्रवृत्ति का है आरोपी अनिल
दुष्कर्म का आरोपी अनिल सिकरवार आपराधिक प्रवृत्ति का बताया गया है. जिसके ऊपर पूर्व में आधा दर्जन करीब अलग अलग अपराध दर्ज है. बच्ची ने बताया कि मां को गांजा मादक पदार्थ बेचने के झूठे आरोप में अनिल ने षडयंत्र पूर्वक जेल भिजवाया था. दुष्कर्म के बाद जब प्रेग्नेंट हुई तो मुझे बंधक बनाकर रखा और किसी को पता ना चले इसलिए शहर के निजातपुरा मार्ग स्थित नर्सिंग होम में मेरी उम्र 19 वर्ष बता कर डिलीवरी करवा दी. अब मां जेल से आई है तो जैसे-तैसे मां के सहारे बचकर रिपोर्ट दर्ज करवाने आई हूं.

Trending news