Stone Pelting In MP: अक्षत कलश यात्रा पर पथराव, शाजापुर में तनाव, घेराव और हंगामा; पुलिस अलर्ट
Advertisement

Stone Pelting In MP: अक्षत कलश यात्रा पर पथराव, शाजापुर में तनाव, घेराव और हंगामा; पुलिस अलर्ट

Stone Pelting In Shajapur: मध्य प्रदेश के शाजापुर में अक्षत कलश यात्रा पर पथराव हुआ है, जिसके बाद हिंदू संगठन गुस्से में है और थाने का घेराव कर प्रदर्शन कर रहे हैं.

Stone Pelting In MP: अक्षत कलश यात्रा पर पथराव, शाजापुर में तनाव, घेराव और हंगामा; पुलिस अलर्ट

Stone Pelting In MP: शाजापुर। अक्षत कलश यात्रा में रात को पथराव हो गया. घटना सोमवार देर शाम रात की है. पथराव के बाद भगदड़ जैसे हालात बन गए. घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचा. पथराव के बाद हिंदू संगठन गुस्से में हैं और थाने का घेराव कर प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस भी महौल के भापने के बाद अलर्ट पर है. किसी भी तरह से हालात न बिगड़ने पाएं इसे लेकर अधिकारियों ने निर्देशित किया है.

भगदड़ जैसे हालात
शाजापुर में अक्षत कलश यात्रा में रात को पथराव हो गया है. घटना आज देर शाम की है. पथराव के बाद भगदड़ जैसे हालात बन गए. घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचा है. राम श्याम फेरी की अक्षत कलश यात्रा  शाम 7:30 बजे काछीवाडा से प्रारंभ हुई थी. रास्ते में कुछ उपद्रवियों ने पथराव कर दिया.

 

भगदड़ की स्थिती
विवाद के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने भी हो गए और इसका किसी ने वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसमें दोनों पक्षो का विवाद नजर आ रहा है. पथराव के बाद भगदड़ की स्थिति बन गई.

थाने में बैठे विधायक
घटना के बाद कोतवाली थाने में हिंदूवादी संगठन के लोगों की भीड़ है. कुछ वाहनों पर भी पथराव हुआ है. शहर में तनाव की स्थिति बनी हुई है. शहर में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं. विधायक अरुण भीमावद भी कोतवाली थाने पर मौजूद हैं. विधायक ने उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

पीले अक्षत बांट रहे थे युवा
राम-श्याम फेरी में हिंदू संगठन से जुड़े युवा अयोध्या में राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए पीले अक्षत बांटे रहे थे. साथ ही भजन कीर्तन करते हुए निकले थे. बताया जा रहा है तभी सोमवारिया क्षेत्र में महिला थाने के पीछे के मोहल्ले में फेरी पर पथराव हुआ. कोतवाली थाना टीआई और पुलिस बल मौके ने माहौल को संभाला लिया है.

Trending news