Crime News: दिल दहलाने वाली घटना! पुलिस कांस्टेबल ने नर्स को चाकू से गोदा, फिर लगा ली फांसी, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1984332

Crime News: दिल दहलाने वाली घटना! पुलिस कांस्टेबल ने नर्स को चाकू से गोदा, फिर लगा ली फांसी, जानें पूरा मामला

MP Crime News: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. एक पुलिस कांस्टेबल ने स्टाफ नर्स पर कई बार चाकु से वार किया. इसके बाद उसी के घर में खुद फांसी लगा ली. जानें पूरा मामला- 

Crime News: दिल दहलाने वाली घटना! पुलिस कांस्टेबल ने नर्स को चाकू से गोदा, फिर लगा ली फांसी, जानें पूरा मामला

Narsinghpur Crime News: महाकौशल अंचल के नरसिंहपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जनता की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस जवान ने स्टाफ नर्स को मौत के घाट उतार दिया. मामला नरसिंहपुर जिले का है. यहां एक पुलिस आरक्षक ने पहले नर्स पर कई बार चाकू से वार किया और फिर उसी के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. नर्स की हालत गंभीर है, जिसका इलाज जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है.

चाकू से कई बार किया हमला
नरसिंहपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में तैनात  पुलिस आरक्षक अनिल बेलवंशी बीती रात स्टाफ नर्स के घर पहुंचा था. यहां दोनों के बीच विवाद हुआ और इसके बाद आरक्षक अनिल ने गुस्से में लगातार कई बार नर्स पर चाकू से वार कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद अनिल बेलवंशी ने खुद उसी के घर में फांसी लगा ली. मौके पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि नर्स को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, उसका इलाज जारी है.

आरक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप
कुछ दिनों पहले स्टाफ नर्स ने 33 वर्षीय पुलिस आरक्षक अनिल बेलवंशी के खिलाफ छेड़छाड़ के आरप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. नर्स की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था. 

ये भी पढ़ें-  आज शादी के बंधन में बंधेंगे रणदीप हुड्डा, डेट-वेन्यू सब फिक्स, जानें कौन हैं दुल्हनिया लिन लैशराम

दोनों के बीच हुआ था विवाद
जानकारी के मुताबिक बीती रात पुलिस आरक्षक अनिल स्टाफ नर्स के घर गया था. नर्स के घर पर ही दोनों के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि आरक्षक ने नर्स के ऊपर चाकू से हमला किया. नर्स को चाकू से गोदा. उसके गले पर कई वार किए. इसके बाद नर्स के घर पर ही फांसी लगा ली. 

ये भी पढ़ें-   Palak puri: नाश्ते में बनाएं हेल्दी एंड टेस्टी पालक पूरी, सर्दियों का मजा हो जाएगा दोगुना

कोतवाली थाना प्रभारी गौरव चाटे ने बताया कि जिला अस्पताल की 30 वर्षीय महिला नर्स ने आरक्षक अनिल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था. मामले की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि शिकायत को लेकर ही दोनों में विवाद हुआ था. 

इनपुट- अजय दुबे की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news