Khandwa Crime News: खंडवा में ब्राउन शुगर के साथ 2 गिरफ्तार, जानें कितना नशा हुआ बरामद
Advertisement

Khandwa Crime News: खंडवा में ब्राउन शुगर के साथ 2 गिरफ्तार, जानें कितना नशा हुआ बरामद

Khandwa Crime News: मध्य प्रदेश के खंडवा में पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ 2 आरोपियों को पकड़ा है. इनके पास से काफी मात्रा में नशे का सामान बरामद किया गया है.

Khandwa Crime News: खंडवा में ब्राउन शुगर के साथ 2 गिरफ्तार, जानें कितना नशा हुआ बरामद

Khandwa Crime News: खंडवा। मध्य प्रदेश के नशे का अड्डा बनाने की कोशिश करने वालों के खिलाफ पुलिस और प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रही है. नई सरकार में पुलिस सख्त नजर आ रही है. हालांकि, इसके बाद भी तस्कर अपने राह पर चल रहे हैं. लेकिन, पकड़ में भी आ रहे हैं. खंडवा में पुलिस ने ब्राउन शुगर की तस्करी का भांडाफोड़ किया है. यहां से पुलिस ने नशे के सामान के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

अन्य सप्लायर की तलाश में पुलिस
खंडवा पुलिस ने ब्राउन शुगर की तस्करी और नशा करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है. यह युवक मादक पदार्थ के गोरखधंधे से जुड़े हैं. पुलिस अब युवाओं को नशे की तरफ धकेलने वाले ऐसे ही अन्य सप्लायर की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: ऐसे कैसे होगा इलाज..! सरकारी अस्पताल बने रेफर सेंटर, डॉक्टर कम वो भी बुलाते हैं क्लीनिक

कितना नशा हुआ बरामद
छोटे शहरों में भी मादक पदार्थों की लत युवाओं में लगाइ जा रहा है. ऐसा ही ये मामला खंडवा में सामने आया. खंडवा पुलिस ने 2 युवाओं को गिरफ्तार किया. इनके पास से 2.11 ग्राम ब्राउन शुगर की 23 पुड़िया जब्त की गई.

कहां के हैं युवा
गिरफ्तार किए गए युवाओं में इरशाद चौहान सप्लायर और हर्ष जायसवाल नशा करने वाला युवक है. पुलिस ने इन्हें शहर के आनंदनगर क्षेत्र से पकड़ा है. इनके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है, पुलिस अब इनसे जुड़ी कड़ियां तलाशने में लग गई है.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने नकारा राम मंदिर का निमंत्रण, मल्लिकार्जुन, सोनिया गांधी और अधीर रंजन ने दिया ये कारण

5 साल पहले भी हुई थी कार्रवाई
खंडवा मोघट रोड पुलिस थाना टीआई बृजभूषण हिरवे ने मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 5 साल पहले भी पुलिस ने खंडवा में 3 तस्करों को गिरफ्तार किया था, जिनके पास से 80 पुड़िया ब्राउन शुगर व 2 पुड़िया मेथ पकड़ी थी. तब इस मामले की लिंक मुंबई के बांद्रा और इंदौर से जुड़ी थी.

चैन की तलाश में पुलिस
अब शहर की पुलिस को आशंका है कि इस मामले के तार और कही से भी जुड़े हो सकते हैं. अब पुलिस को आशंका है कि एक बार फिर से ब्राउन शुगर की चैन खंडवा में बनने लगी है और पुलिस इससे जुड़े अन्य लोगों की तलाश में जुटी है.

Trending news