MP News: उज्जैन में हथौड़े से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या, फिर खुद का किया ये हाल, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2350946

MP News: उज्जैन में हथौड़े से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या, फिर खुद का किया ये हाल, जानें पूरा मामला

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक पति ने हथौड़े से पीट-पीटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद फांसी लगा ली. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. 

ujjain crime news

Ujjain Crime News: उज्जैन में एक पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या करने के बाद खुद की जिंदगी भी खत्म कर ली. मामला चिंतामणि थाना क्षेत्र का है. यहां एक पति ने पारिवारिक विवाद के दौरान पहले हथौड़े से पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला.  उसकी हत्या के बाद फांसी लगा ही. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है.  

उज्जैन में हथौड़े से की पत्नी की हत्या
मामला चिंतामण थाना क्षेत्र के गांव लेकोड़ा का है. यहां रहने वाले अर्जुन मोगिया (37 साल) ने अपनी पत्नी धापूबाई (35 साल) की हथौड़े से हत्या कर दी. हत्या के बाद फांसी लगा ली. बुधवार सुबह जब परिजनों ने शव देखा तो पुलिस को तुरंत जानकारी दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की. 

खटिया पर पड़ा था शव
इस मामले में जानकारी देते हुए चिंतामण थाना की CSP श्वेता गुप्ता ने बताया गया कि मौके पर कमरे में खाट पर धापूबाई की लाश पड़ी हुई थी, जिसके सिर से खून बह रहा था. वहीं, अर्जुन का शव फंदे से लटका पाया गया. पुलिस ने हत्या और आत्महत्या दोनों ही मामले कायम कर जांच शुरू कर दी है.

15 साल पहले हुई थी दूसरी शादी
जानकारी के मुताबिक अर्जुन मोगिया की पहली पत्नी का निधन हो चुका था. वहीं, मृतिका धापूबाई के भी पति की मौत हो गई थी. ऐसे में 15 साल पहले दोनों की दूसरी शादी हुई थी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ सालों से पारिवारिक विवाद होने लगा था. 

ये भी पढ़ें- Bhopal News: सुबह-सुबह बड़ा तालाब में तैरते मिले 2 शव, इलाके में फैली सनसनी

पारिवारिक विवाद ने ली जान
जानकारी के मुताबिक अजय और उसके पिता के बीच कोई जमीनी विवाद चल रहा था. विवाद की वजह से बीती रात भी दोनों पति-पत्नी के बीच लड़ाई हुई. गुस्से में अर्जुन ने धापूबाई पर हथौड़े से कई बार वार किए. हथौड़े से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस अब परिजनों से पूछताछ कर रही है. वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. पुलिस को घटना स्थल से खून से सनी हथौड़ी मिली है.

इनपुट- उज्जैन से राहुल राठौड़ की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें- MP Politics: खत्म हुई नाराजगी या मंत्री पद से दूरी, दिल्ली से लौटे नागर सिंह चौहान CM से मिलकर मुस्कुरा दिए...

Trending news