Durg Crime News: सिगरेट के शौक में गई जान! धुआं छोड़ने का विवाद ऐसे मर्डर तक पहुंचा
Advertisement

Durg Crime News: सिगरेट के शौक में गई जान! धुआं छोड़ने का विवाद ऐसे मर्डर तक पहुंचा

Durg Crime News: दुर्ग में बीते रात सिगरेट के धुएं को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या हो गई. मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की जांच चल रही है.

Durg Crime News: सिगरेट के शौक में गई जान! धुआं छोड़ने का विवाद ऐसे मर्डर तक पहुंचा

CG Crime News: दुर्ग। सिगरेट का धुआं जानलेवा तो है ही लेकिन, इसी सिगरेट के धुएं को किसी के ऊपर छोड़ने पर मर्डर भी हो सकता है और जान जा सकती है. इसका एक ताजा उदारहण दुर्ग से सामने आया है जहां सिगरेट के धुंए को लेकर 6 युवकों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी.

देर सात 6 युवकों ने मिलकर की हत्या
मामला दुर्ग के बघेरा रेलवे क्रांसिग के पास का है. पूरी घटना कल देर रात की बताई जा रही है, रविवार देर रात पुरानी रंजीश को लेकर 6 युवकों ने एक युवक की हत्या कर दी. कोतवाली पुलिस ने शव को जिला अस्पताल के मच्युरी में भिजवा दिया हैं. 

रेलवे क्रॉसिंग से घर जाते समय का मामला
रॉकी देशमुख नाम का युवक रेलवे क्रॉसिंग से होते हुए अपने घर की ओर जा रहा था. किराने की दुकान में सिगरेट खरीदकर पीने लगा. बाद सिगरेट का धुआं वही खड़ी एक महिला के ऊपर छोड़ने लगा. महिला ने विरोध किया तो मृतक रॉकी ने कुछ भी लोगों से हुज्जत शुरू कर दी और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे.

ईंट और पत्थर पार, मौके पर मौत
मौके पर कुछ लोगों ने ईंट और पत्थर से रॉकी पर वार किया जिसके बाद उसे सर में गंभीर चोटे आई और रॉकी जमीन पर गिर पड़ा. मौके पर ही रॉकी देशमुख की मौत हो गई. सूचना आसपास के लोगों ने सिटी कोतवाली पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा किया और मरचुरी में भिजवा दिया. 

सभी 6 आरोपियों से पूछताछ जारी
इसके बाद रॉकी देशमुख के परिजनों को इसकी सूचना दी गई. इस पूरी घटना के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. फिलहाल पूरी घटना के बाद पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी से पूछताछ की जा रही है. मामले में और एंगलों से भी जांच की जा रही है.

Trending news